Thursday, Sep 20 2018 | Time 05:41 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • तीन तलाक पर तीन साल तक की जेल, अध्यादेश को राष्ट्रपित की मंजूरी
दुनिया Share

वेनस्टेन पर चल सकता है यौन तस्करी का मुकदमा

न्यूयार्क 15 अगस्त (रायटर) हॉलीवुड फिल्मों के मशहूर निर्माता हार्वे वेनस्टेन को ब्रिटेन की अभिनेत्री के आरोपों के तहत यौन तस्करी के मुकदमे का सामना करना पड़ सकता है।
एक अमेरिकी न्यायालय ने मंगलवार को दिये फैसले में कहा कि ब्रिटिश अभिनेत्री का आरोप है कि वेनस्टेन ने उनको फ्रांस के एक होटल में बुलाकर उनका यौन उत्पीड़न किया।
अमेरिकी डिस्टिक न्यायालय के न्यायाधीश रोबर्ट स्वीट ने मैनहैटन में काडिन नोबेल द्वारा दायर मामले को खारिज करने की वेनस्टेन की अपील को नामंजूर कर दिया। न्यायाधीश ने कहा क्योंकि यह यह मामला यौन उत्पीड़न के सामान्य मामला नहीं है। इसलिए आशंका है कि वेनस्टेन ने पीड़ित के तस्करी संरक्षण अधिनियम का उल्लंघन किया है।
वेनस्टेन के वकील ने कहा है कि वह अदालत के इस निर्णय के खिलाफ अपील करेेंगे। हमारा मानना है कि इन आरोपों के खिलाफ कोई भी तथ्यात्मक या कानूनी सबूत नहीं है इसलिए ये आरोप ठहर नहीं पाएंगे।
नोबेल उन 70 अभिनेत्रियों में शामिल है जिन्होंने पिछले वर्ष अक्टूबर में वेनस्टेन पर फिल्म उद्योग में काम देने के बदले यौन उत्पीड़न, यौनाचार जैसे आरोप लगाये थे।
नोबेल के मुकदमे के अनुसार, “वेनस्टेन ने अपने प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए नोबेल को फिल्म में रोल दिलाने का वायदा किया और होटल के कमरे में उसका जबरन यौन उत्पीड़न किया।”
दिनेश
रायटर
More News
नवाज , मरियम जेल से रिहा

नवाज , मरियम जेल से रिहा

19 Sep 2018 | 10:09 PM

इस्लामाबाद 19 सितम्बर (वार्ता) पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनकी पुत्री मरियम नवाज और दामाद कैप्टन (सेवानिवृत) मोहम्मद सफदर की सजा स्थगित किये जाने संबंधी इस्लामाबाद उच्च न्यायालय के आदेश पर अमल करते हुए इन तीनों को बुधवार को जेल से रिहा कर दिया गया।

 Sharesee more..

मलेशिया में अवैध शराब के सेवन से 21 लोगों की मौत, कई बीमार

19 Sep 2018 | 7:11 PM

कुआलालम्पुर 19 सितम्बर(रायटर) मलेशिया में अवैध शराब के सेवन से कम से कम 21 लोगों की मौत होने के साथ ही कई लोगों के बीमार हो जाने का मामला सामने आया है।

 Sharesee more..

19 Sep 2018 | 6:05 PM

 Sharesee more..
नवाज, बेटी मरियम और दामाद की सजा स्थगित

नवाज, बेटी मरियम और दामाद की सजा स्थगित

19 Sep 2018 | 4:33 PM

इस्लामाबाद 19 सितम्बर (वार्ता) पाकिस्तान की इस्लामाबाद उच्च न्यायालय ने बुधवार को एवेन्यू फील्ड मामले में पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ, उनकी बेटी मरियम नवाज और कैप्टन (सेवानिवृत) दामाद मोहम्मद सफदर की सजा स्थगित कर दी।

 Sharesee more..
image