Wednesday, Nov 21 2018 | Time 10:07 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
दुनिया Share

श्री खान ने दूसरे ट्वीट में लिखा, “ पाकिस्तान और भारत को आगे बढ़ने के लिए कश्मीर सहित सभी विवादों को वार्ता के जरिये सुलझाना चाहिए। गरीबी मिटाने और उपमहाद्वीप में जीवन स्तर को ऊपर उठाने के लिए सबसे बेहतर मार्ग बातचीत है और इसके माध्यम से हमें मतभेद सुलझाकर व्यापार शुरू करना चाहिए।”
उधर श्री सिद्धू ने भी मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन करके पाकिस्तान सेना प्रमुख बाजवा से गले मिलने पर सफाई दी और कहा कि श्री खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने वह एक दोस्त के नाते गए थे और इस यात्रा का राजनीति से कोई सरोकार नहीं है।
श्री सिद्धू ने कहा कि पाकिस्तान के सेना प्रमुख से केवल शपथ ग्रहण समारोह में मुलाकात की थी। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि वह (श्री वाजपेयी) कारगिल की लड़ाई के बाद भी ‘दोस्ती की बस’ लेकर लाहौर गए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने शपथ ग्रहण समारोह में उस समय तत्कालीन प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को न्यौता भेजा था और बिना निमंत्रण के श्री शरीफ के पारिवारिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने भी पाकिस्तान गए थे।
मिश्रा.श्रवण
वार्ता
More News
अफगानिस्तान हवाई हमले में 14 आतंकवादी ढेर

अफगानिस्तान हवाई हमले में 14 आतंकवादी ढेर

20 Nov 2018 | 4:06 PM

मजार-ए-शरीफ 20 नवंबर (शिन्हुआ) अफगानिस्तान की उत्तरी प्रांत के चारबोलक और बलख जिलों में पिछले 24 घंटों के दौरान हवाई हमलों में कम से कम 14 आतंकवादी मारे गये और 20 अन्य घायल हो गये।

 Sharesee more..

चीन में सड़क हादसे में नौ मरे, नौ घायल

20 Nov 2018 | 4:13 PM

 Sharesee more..

पाकिस्तान को यूएई से मिले एक अरब डालर

20 Nov 2018 | 4:13 PM

 Sharesee more..
image