Wednesday, Nov 21 2018 | Time 01:27 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
दुनिया Share

भाजपा कर रही है नफरत की राजनीति: राहुल

बर्लिन 24 अगस्त (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर घृणा फैलाने और नफरत की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वे देश को बांटने का काम कर रहे हैं।
श्री गांधी ने जर्मनी की राजधानी बर्लिन में गुरुवार देर रात कांग्रेस के प्रवासी समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी पार्टी सबके लिए सामान रूप से काम करने पर विश्वास करती है जबकि मोदी सरकार अलग तरीके से काम कर रही है। उन्होंने कहा, “आज हमारी प्रतिस्पर्धा चीन के साथ है लेकिन भाजपा और आरएसएस हमें विभाजित कर रही है और नफरत फैला रही है।” उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश की एकता और अखंडता के लिए निरंतर काम करती रहेगी।
कांग्र्रेस अध्यक्ष ने कहा, “विभिन्नता में एकता भारत की ताकत है और समाज की अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को सशक्त बनाना हमारा काम है। यह सभी धर्मों का सिद्धांत है और कांग्रेस इसी मकसद से सबके हितों के लिए काम कर रही है। श्री गांधी ने बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार पर हमला किया और कहा कि चीन की सरकार रोज 50 हजार युवाओं को रोजगार दे रही है जबकि भारत सरकार प्रतिदिन महज चार सौ युवाओं को रोजगार मुहैया कर रही है।
उन्होंने कहा कि एक तरफ युवाओं के सामने रोजगार का संकट है और दूसरी तरफ मोदी सरकार नफरत फैलाने का काम कर रही है।
अभिनव, संतोष, यामिनी
वार्ता
More News
अफगानिस्तान हवाई हमले में 14 आतंकवादी ढेर

अफगानिस्तान हवाई हमले में 14 आतंकवादी ढेर

20 Nov 2018 | 4:06 PM

मजार-ए-शरीफ 20 नवंबर (शिन्हुआ) अफगानिस्तान की उत्तरी प्रांत के चारबोलक और बलख जिलों में पिछले 24 घंटों के दौरान हवाई हमलों में कम से कम 14 आतंकवादी मारे गये और 20 अन्य घायल हो गये।

 Sharesee more..

चीन में सड़क हादसे में नौ मरे, नौ घायल

20 Nov 2018 | 4:13 PM

 Sharesee more..

पाकिस्तान को यूएई से मिले एक अरब डालर

20 Nov 2018 | 4:13 PM

 Sharesee more..
image