Tuesday, Sep 25 2018 | Time 00:33 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • तेलंगाना में कांग्रेस, टीटीडीपी और भाकपा गठबंधन जहरीला मिलाप: डॉ लक्ष्मण
  • संरा में सुषमा ने कई देशों के विदेश मंत्रियों, वैश्विक नेताओं से की मुलाकात
दुनिया Share

इसके पहले विदेश मंत्रालय में अमेरिकी मामलों के महानिदेशक डॉ़ जाफर इकबाल और अमेरिकी राजनयिकों ने इस्लामाबाद स्थित नूर खान हवाई अड्डे पर श्री पोम्पियो की अगवानी की।
श्री पोम्पियो ने पाकिस्तान रवाना होने से पहले पत्रकारों से कहा था कि वह द्विपक्षीय संबंधों में नयी शुरूआत करने के लिए पाकिस्तान की यात्रा पर जा रहे हैं। उन्होंने कहा,“ मैं पाकिस्तान की नयी सरकार के कार्यकाल की शुरूआत होने के समय वहां पहुंच कर दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय संबंधों में नयी शुरूआत करने के इरादे से यह यात्रा करना चाहता था।”
श्री पोम्पियो ने कहा,“ सीआईए के निदेशक की भूमिका में मैं पाकिस्तान के साथ काम कर चूका हूं।
हमारी टीम ने लंबे समय तक एक साथ काम किया। मैं उम्मीद करता हूं कि पाकिस्तान में नयी सरकार के साथ रिश्तों में नयी शुरूआत होगी और हम साझा समस्याओं पर मिलकर काम कर सकेंगे।” उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की नयी सरकार द्विपक्षीय संबंधों में प्रगति के पक्ष में है।
आशा.श्रवण
वार्ता
More News
संयुक्त राष्ट्र में सुषमा ने की शेख हसीना-मोरक्को के विदेश मंत्री से मुलाकात

संयुक्त राष्ट्र में सुषमा ने की शेख हसीना-मोरक्को के विदेश मंत्री से मुलाकात

24 Sep 2018 | 11:03 PM

न्यूयार्क ,24 सितंबर (वार्ता) विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने संयुक्त राष्ट्र में बंगलादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और मोरक्को के विदेश मंत्री नसीर बोरिता से सोमवार को मुलाकात की।

 Sharesee more..
पांच दिवसीय बंगलादेश दौरे पर ढाका पहुंचे प्रभु

पांच दिवसीय बंगलादेश दौरे पर ढाका पहुंचे प्रभु

24 Sep 2018 | 7:50 PM

ढाका 24 सितंबर (वार्ता) केंद्रीय वाणिज्य, उद्योग तथा नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु व्यापार तथा द्विपक्षीय मुद्दों पर चर्चा करने के लिए पांच दिवसीय बंगलादेश दौर पर सोमवार अपराह्न ढाका पहुंचे।

 Sharesee more..
image