Friday, Apr 19 2024 | Time 04:39 Hrs(IST)
image
दुनिया


आस्ट्रिया में हिमस्खलन में छह लोगों की मौत

विएना, 08 जनवरी(शिन्हुआ) आस्ट्रिया में शनिवार से जारी बर्फबारी की घटनाओं में कम से कम छह लोगों की मौत हो गई है और आने वाले दिनों में इसकी और आशंका है।
आस्ट्रियाई मीडिया के अनुसार शनिवार को तेन्नगाउ क्षेत्र में एक युवा दंपत्ति की मौत हो गई और दो अन्य पर्यटकों की मौत बर्फ में दबने से हो गई है। इसके अलावा कईं और लोगों के हिमस्खलन की चपेट में आने की आशंका है।
राहत एवं बचाव कर्मियों ने बताया कि बेहद खराब मौसम और हिमस्खलन की आशंका कोे देखते हुए राहत एवं बचाव कार्यों में काफी कठिनाई आ रही है।
मौसम विभाग ने चेतावनी जारी की है कि मंगलवार से गुरूवार को देश के अनेक हिस्सों में 30 से 80 सेंटीमीटर बर्फबारी हो सकती है।
अनेक हिस्सों में बर्फबारी की चेतावनी पांच अकों में चार के स्तर पर जारी की गई है जो काफी चेतावनी भरा संकेत है और पर्यटकों को अधिक ऊंचाई वाले क्षेत्रों में नहीं जाने की सलाह दी गई है।
जितेन्द्र
शिन्हुआ
More News
म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

18 Apr 2024 | 6:53 PM

यांगून, 18 अप्रैल (वार्ता) म्यांमार के यांगून क्षेत्र में तीर्थयात्रियों को ले जा रहे एक ट्रक और दो अन्य वाहनों की टक्कर में 22 लोग घायल हो गये। श्वे मायितर बचाव संगठन के एक अधिकारी ने गुरुवार को शिन्हुआ को यह जानकारी दी।

see more..
image