Friday, Apr 26 2024 | Time 00:54 Hrs(IST)
image
दुनिया


बहन के साथ बलात्कार के आरोपी तीन भाई गिरफ्तार

इस्लामाबाद, 29 मार्च (वार्ता) पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है। तीन भाइयों ने अपनी अवयस्क बहन के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया है। तीनों को हिरासत में लेकर अदियाला जेल भेज दिया गया है।
डान न्यूज को पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि पांच भाई और चार बहनें बानू की हैं और पिछले दो साल से गोलरा में रहती है। पीड़ित लड़की अपने भाई.बहनों में सबसे छोटी है और माता.पिता की मृत्यु के बाद भाइयों के साथ रहती है।
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार तीन भाइयों में एक धार्मिक गुरु है जो आन लाइन धार्मिक उपदेश देता है। उस पर आरोप है कि पीड़िता के साथ उसने धार्मिक पाठशाला के दौरान शुक्रवार को बलात्कार किया। अन्य दो आरोपी श्रमिक बताये गये हैं।
अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की उम्र 15 वर्ष है और आरोपी बलात्कारियों की 22 से 30 वर्ष के बीच है। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने पीड़िता को पवित्र पुस्तक के नाम पर इस संबंध में किसी को नहीं बताने और अपना मुंह बंद रखने की धमकी दी थी।
गोलरा के थाना प्रभारी अरशद अली ने बताया कि संदिग्धों को गुरुवार को अदालत में पेश किया था जहां से उन्हें न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया। अदालत ने अगले आदेश तक पीड़िता को संरक्षण केंद्र भेजने का आदेश दिया है।
मिश्रा.श्रवण
वार्ता
image