Saturday, Apr 20 2024 | Time 09:17 Hrs(IST)
image
दुनिया


श्रीलंका में नव वर्ष की छुट्टियों के दौरान सड़क दुर्घटनाओं में 30 की मौत

कोलंबो, 17 अप्रैल (शिन्हुआ) श्रीलंका की पुलिस के मुताबिक नव वर्ष की छुट्टियों के दौरान अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 30 लोगों की मौत हुई है।
पुलिस ने बुधवार को बताया कि देश भर में हुई सड़क दुर्घटनाओं में 30 लोगों की मौत हो गयी जबकि कम से कम 200 लोग घायल हो गये।
मोटर यातायात शाखा पुलिस के प्रमुख डीआईजी अजीत रोहाना ने पत्रकाराें को बताया कि 13 से 17 अप्रैल तक नव वर्ष की छुट्टियों के दौरान देश में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए आठ हजार से अधिक पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था। इस दौरान शराब पीकर गाड़ी चलाने के मामले में 1270 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
श्री रोहाना ने बताया कि यातायात संबंधी अन्य नियम तोड़ने के मामले में पुलिस ने 34 हजार से अधिक मामले दर्ज किए हैं।
कोलंबो के राष्ट्रीय अस्पताल के हवाले से सूचना विभाग ने बताया कि नव वर्ष की छुट्टियों के दौरान पिछले वर्ष की तुलना में इस वर्ष ज्यादा दुर्घटनाएं हुईं। श्रीलंका में इस बार 14 अप्रैल से नव वर्ष की शुरुआत हुई है।
रवि.श्रवण
शिन्हुआ
More News
इंडोनेशिया के जकार्ता में आग लगने से सात लोगों की मौत

इंडोनेशिया के जकार्ता में आग लगने से सात लोगों की मौत

19 Apr 2024 | 6:04 PM

जकार्ता, 19 अप्रैल (वार्ता) इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में म्मपांग प्रपाटन राया स्ट्रीट पर एक फ्रेम शॉप हाउस में गुरुवार को आग लगने से सात लोगों की मौत हो गई।

see more..
ईरान के अधिकारी ने इजरायली हमलों का किया खंडन

ईरान के अधिकारी ने इजरायली हमलों का किया खंडन

19 Apr 2024 | 3:43 PM

तेहरान, 19 अप्रैल (वार्ता) ईरान के एक अधिकारी ने शुक्रवार को इजरायल की ओर से किये गये हमलों का खंडन किया है। अधिकारी ने कहा कि ईरान के खिलाफ कोई मिसाइल हमला नहीं किया गया है।

see more..
image