Friday, Apr 19 2024 | Time 07:35 Hrs(IST)
image
दुनिया


सीरिया में गोलाबारी में तीन सैनिक घायल

सीरिया में गोलाबारी में तीन सैनिक घायल

दमिश्क 19 (वार्ता) सीरिया के लताकिया और हमा प्रांतों में अवैध सशस्त्र समूहों के गोलाबारी में तीन सैनिक घायल हो गये। सीरियाई समाधान के लिए रूसी केंद्र ने यह जानकारी दी।

सूत्रों के अनुसार आतंकवादियों ने तलाकिया प्रांत के रवैसत रूशू, दहर अबू असद, सराफ, नाहशेब्बा, दजूब अल-जरूर, सफसफा, सांदजेका, दजुब अल-मगरा, कलात माजरा और हमा प्रांत में कर्दान पर हमले किये।

मेजर जनरल विक्टोर कुपचिशिन ने शनिवार को बताया कि गोलाबारी के परिणामस्वरूप सीरियाई सेना के तीन जवान घायल हो गये। उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र ने अलेप्पो शहर के अरद अल-हमरा जिले में एक मानवीय कार्य किया जिसके तहत स्थानीय निवासियों में भोजन वितरित किये गये।

तुर्की और ईरान के साथ रूस सीरिया में युद्ध विराम का गारंटर है।

रूस भी आतंकवादी समूहों के खिलाफ संघर्ष का समर्थन करने, स्थानीय निवासियों को मानवीय सहायता प्रदान करने और शरणार्थियों की वापसी की सुविधा के माध्यम से सीरिया की सहायता कर रहा है।

 

More News
म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

18 Apr 2024 | 6:53 PM

यांगून, 18 अप्रैल (वार्ता) म्यांमार के यांगून क्षेत्र में तीर्थयात्रियों को ले जा रहे एक ट्रक और दो अन्य वाहनों की टक्कर में 22 लोग घायल हो गये। श्वे मायितर बचाव संगठन के एक अधिकारी ने गुरुवार को शिन्हुआ को यह जानकारी दी।

see more..
image