Friday, Apr 19 2024 | Time 04:08 Hrs(IST)
image
दुनिया


इराक में तीन आईएस आतंकवादी ढेर, तीन गिरफ्तार

बगदाद, 27 मई (शिन्हुआ) इराक के दियाला और सलाहुदीन प्रांत में सुरक्षा बलों ने इस्लामिक स्टेट (आईएस) के आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया तथा तीन संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया हैं।
दियाला सुरक्षा समिति के अध्यक्ष सदीक़ अल हुसैनी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने सलाहुदीन प्रांत के मटीबीजाह इलाके के पास आईएस के ख़ुफ़िया ठिकानों पर हवाई हमला किया जिसमें तीन आतंकवादियों की मौत हो गयी।
इसके अलावा सुरक्षा बलों ने दियाला प्रांत में गुप्त जानकारी के आधार पर खोज अभियान चलाया जिसमें तीन संदिग्ध आतंकवादियों को भी गिरफ्तार किया है। माना जा रहा है कि वे स्थानीय आईएस आतंकवादी है और तीनों से फिलहाल पूछताछ की जा रही हैं।
उल्लेखनीय है कि 2017 में इराक सुरक्षा बलों द्वारा देशभर में आईएस आतंकवादियों को हराने के बाद से देश में सुरक्षा स्थिति बेहतर हुयी है।
जतिन
शिन्हुआ
More News
म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

18 Apr 2024 | 6:53 PM

यांगून, 18 अप्रैल (वार्ता) म्यांमार के यांगून क्षेत्र में तीर्थयात्रियों को ले जा रहे एक ट्रक और दो अन्य वाहनों की टक्कर में 22 लोग घायल हो गये। श्वे मायितर बचाव संगठन के एक अधिकारी ने गुरुवार को शिन्हुआ को यह जानकारी दी।

see more..
image