Friday, Apr 19 2024 | Time 07:25 Hrs(IST)
image
दुनिया


सीनेट चेयरमैन के खिलाफ विपक्ष के प्रदर्शन की कोई अहमियत नहीं: हक

कराची, 08 जुलाई (वार्ता) पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ नेता नईम उल हक ने कहा है कि सीनेट चेयरमैन सादिक संजरानी को लेकर विपक्ष के प्रदर्शन की सरकार की नजर में कोई एहमियात नहीं है।
जियो न्यूज से प्रधानमंत्री इमरान खान के विशेष सहायक श्री हक ने कहा कि सीनेट के चेयरमैन बेहतर ढंग से अपने दायित्वों का निर्वाह कर रहे हैं। चेयरमैन को लेकर विपक्ष के प्रदर्शन की सरकार परवाह नहीं करती है।
उन्होंने कहा कि सीनेट के चेयरमैन पद के लिए विपक्ष एक नाम पर सहमत नहीं है। श्री हक ने कहा यदि विपक्ष कानून के तहत विरोध करता है तो किसी को इस पर आपत्ति नहीं होगी। यदि कोई कानून तोड़ता है और उल्लंघन के खिलाफ कार्रवाई की जरुरत होगी।
छह जुलाई को विपक्ष की रहबर समिति ने बहुमत वाली पार्टी से सीनेट का नया अध्यक्ष चुने जाने को मंजूरी दी थी। इससे पहले 11 सदस्यीय विपक्ष की सरकार विरोधी रहबर समिति की बैठक इस्लामाबाद में हुई थी जिसमें श्री संजरानी को सीनेट चेयरमैन पद से हटाये जाने पर सहमति बनी थी।
मिश्रा.श्रवण
वार्ता
More News
म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

18 Apr 2024 | 6:53 PM

यांगून, 18 अप्रैल (वार्ता) म्यांमार के यांगून क्षेत्र में तीर्थयात्रियों को ले जा रहे एक ट्रक और दो अन्य वाहनों की टक्कर में 22 लोग घायल हो गये। श्वे मायितर बचाव संगठन के एक अधिकारी ने गुरुवार को शिन्हुआ को यह जानकारी दी।

see more..
image