Thursday, Apr 18 2024 | Time 16:59 Hrs(IST)
image
दुनिया


बैंकॉक में सिलसिलेवार धमाका ,दो घायल

बैंकॉक 02 अगस्त (स्पूतनिक) थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में शुक्रवार को सात सिलसिलेवार बम धमाके हुए जिसमें कम से कम दो लोग घायल हो गये। बैंकॉक में 28 जुलाई से आसियान देशों के विदेश मंत्रियों की बैठक हो रही है।
स्थानीय मीडिया ने यह जानकारी दी।
एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री प्रयुत चान-ओचा ने सिलसिलेवार बम विस्फोटों की तत्काल जांच के आदेश दिये हैं। प्रधानमंत्री ने देश की जनता से संयम बरतने का आग्रह करते हुए कहा कि उन्हें घबराने की जरुरत नहीं है।
श्री प्रयुत ने कहा कि इन घटनाओं पर करीबी नजर रखी गयी है और सुरक्षा उपायों को कड़ा किया गया है। उन्होंंने लाेगों से ऐसे मौके पर सहयोग देने का आग्रह करते हुए कहा कि संदेहास्पद वस्तु दिखाई देने और कुछ भी असामान्य प्रतीत होने पर अधिकारियों को तुरंत सूचित करें।
नेशन टीवी के अनुसार प्रतुनाम जिले में आज सुबह पांच बजे पांच से सात मिनट के अंतराल में तीन बम विस्फोट हुए। पहला विस्फोट इंद्रा रीजेंट होटल की बिल्डिंग में हुआ जहां एक शोपिंग सेंटर भी है। विस्फोट में नगर निगम के दो कर्मी घायल हो गये।
उप्रेती आश
जारी वार्ता
More News
दक्षिण चीन सागर में शांति के लिए  आसियान देशों के साथ काम करेगा चीन

दक्षिण चीन सागर में शांति के लिए आसियान देशों के साथ काम करेगा चीन

18 Apr 2024 | 2:45 PM

जकार्ता, 18 अप्रैल (वार्ता) चीन, दक्षिण चीन सागर में पार्टियों के आचरण पर घोषणा को पूरी तरह और प्रभावी ढंग से लागू करने और संहिता की बातचीत में तेजी लाने के लिए दक्षिण पूर्व एशियाई राष्ट्र संघ (आसियान) के अन्य देशों के साथ काम करने के लिए तैयार है।

see more..
image