Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:37 Hrs(IST)
image
दुनिया


सऊदी के यमन में हवाई हमलों में पांच की मौत

काहिरा, 23 सितंबर (स्पूतनिक) सऊदी अरब के नेतृत्व वाले सैन्य गठबंधन ने सोमवार को यमन के अमरन प्रांत में हवाई हमले किया जिसमें पांच नागरिकों की मौत हो गयी है जबकि दो बच्चे अभी लापता हैं।
हौसी के समर्थन वाले अल-मसिरह ब्रॉडकास्टर के अनुसार सैन्य गठबंधन ने अमरन प्रांत के अल-सवाद इलाके में तीन हवाई हमले किये। इससे पहले रविवार को इसी प्रांत के हर्फ़ सुफ़यान इलाके में सैन्य गठबंधन द्वारा हवाई हमले में दो लोगों की मौत हो गयी थी।
उल्लेखनीय है कि सऊदी अरब यमन की अंतरराष्ट्रीय मान्यता प्राप्त सरकार को हौसी विद्रोहियों के खिलाफ लड़ाई में मार्च 2015 से ही हवाई मदद मुहैया करा रही है जिसके चलते वह आये दिन हाउती विद्रोहियों पर हमला करता रहता है।
जतिन.श्रवण
स्पूतनिक
More News
सिडनी में चर्च के पादरी को चाकू मारने के आरोप में पांच किशोर हिरासत में

सिडनी में चर्च के पादरी को चाकू मारने के आरोप में पांच किशोर हिरासत में

25 Apr 2024 | 1:46 PM

कैनबरा, 25 अप्रैल (वार्ता) ऑस्ट्रेलिया पुलिस ने गत 15 अप्रैल को सिडनी के एक चर्च में पादरी को चाकू मारने की घटना की जांच के बाद 14-17 वर्ष की आयु के पांच किशोरों को हिरासत में लिया है।

see more..
म्यांमार में लकड़ी की तस्करी के मामले में 22 गिरफ्तार

म्यांमार में लकड़ी की तस्करी के मामले में 22 गिरफ्तार

25 Apr 2024 | 11:58 AM

यांगून, 25 अप्रैल (वार्ता) म्यांमार में पिछले दो हफ्तों में देश भर में लकड़ी की कथित तस्करी में शामिल 22 संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। दैनिक द मिरर ने गुरुवार को अपनी रिपोर्ट में यह जानकारी दी।

see more..
image