Thursday, Apr 18 2024 | Time 10:07 Hrs(IST)
image
दुनिया


मलेशिया के पूर्व प्रधानमंत्री नजीब के खिलाफ मुकद्मा शुरू, सौतेला बेटा बन सकता है गवाह

कुआलालम्पुर, 19 मई (वार्ता ) मलेशिया के पूर्व प्रधानमंत्री नजीब रजाक के खिलाफ मुकदमा मंगलवार को फिर से शुरू हो गया है और इस मामले में अभियोजन पक्ष ने संकेत दिया है कि उनके सौतेले बेटे रिजा शाहरिज अब्दुल अजीज राज्य निवेश कोष बेरहाद के संबंध में साक्ष्य दे सकते हैं।

प्रमुख अभियोजक गोपाल श्री राम ने अदालत को बताया कि रिज़ा ने अभियोजन पक्ष को सबूत देने के लिए अपनी तरफ से संकेत दिया है और अभियोजन पक्ष की सूची में उसे शामिल करने के लिए इसमें बदलाव करना पड़ सकता है।
सत्ता के दुरुपयोग और धनशोधन जैसे कईं मामलों में नजीब को कई आरोपों का सामना करना पड़ा,था मगर उन्होंने किसी भी गलत काम से इनकार किया है।
यह ताजा घटनाक्रम पिछले हफ्ते रिजा को को बरी किए बिना छोड़े जाने के बाद हुआ है जिसमें धनशोधन के आरोपों में अभियोजन पक्ष ने अदालत को बताया था कि इस संबंध में सरकार के साथ एक समझौता हुआ है और निपटारे के तौर पर कई लाख मलेशियाई मुद्रा को प्राप्त करने पर सहमति बनी है।
जितेन्द्र
वार्ता
More News
ब्राज़ील में बस दुर्घटना में सात लोगों की मौत

ब्राज़ील में बस दुर्घटना में सात लोगों की मौत

18 Apr 2024 | 9:26 AM

रियो डी जनेरियो, 18 अप्रैल (वार्ता) दक्षिण-पूर्वी ब्राजील के मिनस गेरैस राज्य में एक यात्री बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से सात लोगों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए। स्थानीय सैन्य राजमार्ग पुलिस ने यह जानकारी दी।

see more..
गाजा में इजरायली हवाई हमले में 13 फिलिस्तीनी मारे गए

गाजा में इजरायली हवाई हमले में 13 फिलिस्तीनी मारे गए

18 Apr 2024 | 9:18 AM

गाजा, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तरी गाजा पट्टी में फिलिस्तीनियों की एक सभा को निशाना बनाकर किए गए इजरायली हवाई हमले में कम से कम 13 फिलिस्तीनी मारे गए।

see more..
image