Tuesday, Apr 23 2024 | Time 19:34 Hrs(IST)
image
दुनिया


श्रीलंका: अगले तीन दिनों में बेकरी उत्पाद खत्म होने की आशंका

कोलंबो, 10 जुलाई (वार्ता) ऑल सीलोन बेकरी ओनर्स एसोसिएशन (एसीबीओए) ने रविवार को कहा कि देश में खाद्य पदार्थों की गंभीर कमी के बीच श्रीलंका में अगले दो या तीन दिनों में ब्रेड सहित बेकरी उत्पादों की कमी होने की संभावना है।
खलिज टाइम्स ने यह जानकारी दी। एसीबीओए के अध्यक्ष एनके जयवर्धने ने कहा कि प्रचलित ईंधन संकट और सभी प्रमुख सामग्रियों की कमी तथा कीमतों में वृद्धि के कारण जल्द ही बेकरियों से ब्रेड और अन्य उत्पाद गायब हो सकते हैं।
उन्होंने कहा कि देश में लगातार संकट के कारण बेकरी का उत्पादन 50 प्रतिशत तक गिर गया है और शेष भी बहुत जल्द ही ठप हो जाएगा। उन्होंने ईंधन संकट के लिए सरकार को दोषी ठहराया। उन्होंने कहा कि उन्होंने इस ईंधन संकट के बारे में बिजली और ऊर्जा मंत्री को सूचित किया था लेकिन मंत्री से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। उन्होंने कहा,“बेकरी उत्पादन भी आवश्यक सेवा श्रेणी के अंतर्गत आता है। लेकिन अब तक बेकरी उद्योग को उबारने के लिए कुछ भी नहीं किया गया है।”
संजय सैनी
वार्ता
More News
पोलैंड, दक्षिण कोरिया सैन्य सहयोग जारी रखेंगे

पोलैंड, दक्षिण कोरिया सैन्य सहयोग जारी रखेंगे

23 Apr 2024 | 3:08 PM

वारसॉ, 23 अप्रैल (वार्ता) पोलैंड के रक्षा प्रतिनिधिमंडल ने दक्षिण कोरिया के साथ सैन्य सहयोग के लिए वारसॉ की प्रतिबद्धता की पुष्टि की है। यह जानकारी दक्षिण कोरिया के डीएपीए ने मंगलवार को दी।

see more..
image