Friday, Apr 19 2024 | Time 00:28 Hrs(IST)
image
दुनिया


स्काई न्यूज ने टोरी नेतृत्व की बहस रद्द की

लंदन, 18 जुलाई (वार्ता) स्काई न्यूज ने टोरी नेतृत्व प्रतियोगिता की उस तीसरी और अंतिम टेलीविजन बहस को रद्द कर दिया गया है जिसमें दोनों प्रमुख उम्मीदवार ऋषि सुनक और लिज़ ट्रस भाग नहीं लेना चाहते थे।
कार्यक्रम की मेजबानी करने वाले स्काई न्यूज ने सोमवार को एक बयान में कहा कि इस जोड़ी ने अपनी अनुपस्थिति की पुष्टि की और कहा कि कंजर्वेटिव सांसद इस बहस से पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचने से चिंतित हैं, इसमें पार्टी के भीतर असहमति और विभाजन का खुलासा होता है। भविष्य में स्काई न्यूज पर प्रसारित होने वाली बहसों में भाग लेने के लिए दोनों का बहुत स्वागत है।”
रिपोर्ट के मुताबिक, इस हफ्ते सांसदों द्वारा अपना वोटिंग राउंड पूरा करने के बाद सुनक अंतिम दो स्थानों में जगह बनाने की मजबूत स्थिति में है, जिसके बाद लगभग 01 लाख 60 हजार पार्टी सदस्य डाक मतपत्र द्वारा विजेता का चयन करेंगे।
ट्रस, जो पिछली बार तीसरे स्थान पर रही थी, रन-ऑफ में जगह बनाने के लिए दूसरे स्थान पर काबिज सुश्री मॉर्डंट के साथ एक कड़वी लड़ाई लड़ रही है।
सैनी अशोक
वार्ता
More News
म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

18 Apr 2024 | 6:53 PM

यांगून, 18 अप्रैल (वार्ता) म्यांमार के यांगून क्षेत्र में तीर्थयात्रियों को ले जा रहे एक ट्रक और दो अन्य वाहनों की टक्कर में 22 लोग घायल हो गये। श्वे मायितर बचाव संगठन के एक अधिकारी ने गुरुवार को शिन्हुआ को यह जानकारी दी।

see more..
image