Friday, Mar 29 2024 | Time 19:18 Hrs(IST)
image
दुनिया


अमेरिका ने जकार्ता हमले की कड़ी निंदा की

वाशिंगटन ,15 जनवरी (रायटर) अमेरिका ने इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में कल हुये विस्फोटाें और गोलीबारी की की कड़ी निंदा करते हुये आतंकवाद के खिलाफ इंडोनेशिया को हर संभव समर्थन देने का भरोसा दिलाया।
व्हाइट हाउस के राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद के प्रवक्ता नेड प्राइस ने एक बयान में हमले में मारे गये लोगों के प्रति शोक व्यक्त करते हुये कहा कि अमेरिका इंडोनेशिया के साथ अपनी सभी सामरिक भागीदारियों में मजबूती से उसके साथ है और इन बेहद ही नृशंस हमलों के प्रति जिम्मेदार सभी आतंकवादियों के खात्मे के लिये चलाये जाने वाले अभियान में उसके साथ है।
उल्लेखनीय है कि जकार्ता में कल हुये सिलसिलेवार विस्फोटाें और गोलीबारी में कम से कम सात लोगों की मौत हो गई थी। इन हमलों की जिम्मेदारी आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) ने ली थी।
सौरभ
रायटर
More News
अमेरिका इज्जत बचाने के लिए गाजा युद्धविराम पर यूएनएससी प्रस्ताव अपनाने पर हुआ सहमत: लावरोव

अमेरिका इज्जत बचाने के लिए गाजा युद्धविराम पर यूएनएससी प्रस्ताव अपनाने पर हुआ सहमत: लावरोव

29 Mar 2024 | 6:19 PM

मॉस्को, 29 मार्च (वार्ता) रूस के विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव ने कहा है कि अमेरिका ने अपनी इज्जत बचाने के लिए गाजा पट्टी में युद्धविराम पर संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के प्रस्ताव का विरोध नहीं किया, लेकिन उसने प्रस्ताव को गैर-बाध्यकारी घोषित करके गाजा में कार्रवाई के लिए इजरायल को और आजादी दे दी है।

see more..
image