Friday, Apr 19 2024 | Time 08:37 Hrs(IST)
image
दुनिया


अमेरिका में ट्रंप के समर्थन हुये रैली के दौरान झड़प

कालिफ,26 मार्च (रायटर) अमेरिका के उत्तरी कैलिफोर्निया तट पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों की ओर से आयोजित रैली के दौरान ट्रंप समर्थकों और विराेधियों के बीच झड़प का मामला सामने आया है।
स्थानीय मीडिया के अनुसार कल ट्रंप समर्थकों और विरोधियों के बीच कई जगहों पर झड़पे हुयी। एक ट्रंप समर्थक ने रैली का विरोध कर रहे एक युवक पर काली मिर्च से स्प्रे कर दिया जिसके बाद दोनो गुटो के बीच झड़प शुरू हो गयी।
स्थानीय मीडिया ने बताया कि आज मेक अमेरिका ग्रेट रैली के दौरान काले कपड़े पहने कई ट्रंप विरोधी प्रदर्शनकारियों ने रैली में हिस्सा लेने वाले लोगों को आगे जाने का रास्ता नहीं दिया। वे लोग गुट बनाकर मोटरसाइकिल से रास्ते में खडें रहे,जिसके बाद दाेनों गुटों में हाथा पाई की नौबत आ गयी जिसके बाद यह झगड़ा और बढ़ गया।
वहीं श्री ट्रंप नेकल ट्वीट कर कहा था,“आप लोगाें को आज ट्रंप रैलियां आयोजित करने के लिये शुक्रिया। अविश्वसनीय समर्थन। हम फिर से अमेरिका को महान बनायेंगे।
राहुल
रायटर
More News
विमान दुर्घटना में केन्या के आठ सैन्य अधिकारी मारे गए

विमान दुर्घटना में केन्या के आठ सैन्य अधिकारी मारे गए

19 Apr 2024 | 8:06 AM

नैरोबी, 18 अप्रैल (वार्ता/शिन्हुआ) उत्तर-पश्चिमी केन्या में गुरुवार को एक सैन्य हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से कम से कम आठ वरिष्ठ अधिकारियों की मौत हो गई। एक सुरक्षा सूत्र ने खबर की पुष्टि की है।

see more..
म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

18 Apr 2024 | 6:53 PM

यांगून, 18 अप्रैल (वार्ता) म्यांमार के यांगून क्षेत्र में तीर्थयात्रियों को ले जा रहे एक ट्रक और दो अन्य वाहनों की टक्कर में 22 लोग घायल हो गये। श्वे मायितर बचाव संगठन के एक अधिकारी ने गुरुवार को शिन्हुआ को यह जानकारी दी।

see more..
image