Monday, Apr 15 2024 | Time 15:24 Hrs(IST)
image
बिजनेस


नेक्सा देश भर में गैर शहरी क्षेत्रों में खोलेगी 100 नये सर्विस सेंटर

नेक्सा देश भर में गैर शहरी क्षेत्रों में खोलेगी 100 नये सर्विस सेंटर

नयी दिल्ली, 06 फरवरी (वार्ता) मारुति सुजूकी इंडिया लि. (एमएसआईएल) देश भर में अपने ‘नेक्सा’ सर्विस चैनल के विस्तार के लिए वर्ष 202-25 के अंत तक गैर नगरीय क्षेत्रों में 100 नेक्सा सर्विस सेंट खोलेगी।

एमएसआईएल के वरिष्ठ कार्यकारी अधिकारी पार्थो बनर्जी ने मंगलवार को एक आनलाइन मीडिया कांफ्रेस में यह घोषणा करते हुए कहा, “ गैर नगरीय क्षेत्रों के अपने ग्राहकों को बड़े शहरों के नेक्सा सर्विस केंद्रों का अनुभव दिलाना चाहते हैं। हम अगले वित्त वर्ष के अंत तक इसके लिए पूरे देश में गैर नगरीय क्षेत्रों में 100 नेक्सा सर्विस सेंट चालू करेंगे। ”

श्री बनर्जी ने कहा कि इस समय नेक्सा के देश भर में कुल मिला कर 4907 सर्विस टच-प्वाइंट (वर्कशाप) हैं। हमारे नेक्सा के ग्राहकों को एरेना सर्विस केंद्रों पर भी सर्विस करने

की सुविधा रहती है।

उन्होंने कहा कि नेक्सा सर्विस केंद्रों पर साल में इस समय औसतन 30 लाख वाहनों की सर्विसिंग की जाती है और कंपनी नेक्सा सर्विस के सुखद अनुभव गैर शहरी क्षेत्रों के अपने ग्राहकों उनके आस पास ही दिलाना चाहती है।

उन्होंने कहा, “हमारे सर्विस सेंटरों पर सर्विस लोड चालू वित्त वर्ष में सालाना आधार पर 11 प्रतिशत की दर से बढ़ रहा है, पिछले साल यह वृद्धि 25 प्रतिशत थी। ”

श्री बनर्जी ने कहा कि कंपनी वाहन सर्विस के लिये आने वाले अपने सभी ग्राहकों के संतुष्टि के स्तर के बारे में उनकी राय लेती है और कहीं भी कोई कम होने पर उसका परिमार्जन किया जाता है।

कारों की ब्रिकी की संख्या के हिसाब से देश में नंबर एक मारुति सुजुकी अपन नेक्सा ब्रांड के तहत नेक्सा ब्रांड में सियाज, एक्सएल6, एर्टिगा इग्निस, बलीनो, फ्रांक्स , मारुति सुजूकी जिम्मी और कई अन्य लोकप्रिय यात्री कारों की बिक्री करती है।

मनोहर.श्रवण

वार्ता

More News
खजुराहो लोकसभा सीट पर ऑल इंडिया फारवर्ड ब्लाक का समर्थन करेगा इंडिया समूह

खजुराहो लोकसभा सीट पर ऑल इंडिया फारवर्ड ब्लाक का समर्थन करेगा इंडिया समूह

15 Apr 2024 | 1:40 PM

नयी दिल्ली 15 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस ने कहा है कि मध्यप्रदेश में खजुराहो लोकसभा सीट पर ऑल इंडिया फारवर्ड ब्लाक के प्रत्याशी आर बी प्रजापति इंडिया समूह के उम्मीदवार होंगे।

see more..
खाद्य तेलों में उबाल; दालें महंगी

खाद्य तेलों में उबाल; दालें महंगी

14 Apr 2024 | 6:51 PM

नयी दिल्ली 14 अप्रैल (वार्ता) विदेशी बाजारों में गिरावट के बावजूद स्थानीय स्तर पर मांग निलकने से बीते सप्ताह दिल्ली थोक जिंस बाजार में खाद्य तेलों में उबाल आ गया तथा दालें भी महंगी हो गईं जबकि अन्य जिंसों के भाव स्थिर रहे।

see more..
image