Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:14 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सोना तस्करी आरोपी स्वप्ना, संदीप से एनआईए ने की पूछताछ

सोना तस्करी आरोपी स्वप्ना, संदीप से एनआईए ने की पूछताछ

कोच्चि ,12 जुलाई (वार्ता) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बहुचर्चित सोना तस्करी मामले की मुख्य ओरोपी स्वप्ना सुरेश और संदीप नायर से रविवार को यहां अपने कार्यालय में व्यापक पूछताछ शुरू की।

इससे पहले दोनों आरोपियों की चिकित्सा जांच करायी गयी। अलुवा तालुक अस्पताल में दोनों ओरोपियों के कोरोना वायरस (कोविड-19) जांच के लिए नमूने भी एकत्र किये गये। दोनों से पूछताछ होने के बाद उन्हें एनआईए की अदालत में पेश किया जाएगा।

इससे पहले दोनों आरोपियों को कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से सड़क मार्ग के जरिये केरल लाया गया। अलातुर में एनआईए का वाहन पंक्चर होने के बाद दोनों को क दूसरे वाहन से यहां लाया गया। एनआईए की टीम तीन वाहनों के एक काफिले में आयी थी। केरल में प्रवेश करने के बाद राज्य पुलिस ने इस काफिले को एस्कोर्ट किया।

इस बीच विपक्षी पार्टियों ने सोना तस्करी के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर एनआईए की सराहना की है लेकिन राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया। युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने अलुवा में एनआईए काफिले को रोकने की कोशिश जिसके कारण एनआईए की यात्रा में कुछ देर का विलंब हुआ।

कांग्रेस समर्थकों ने विभिन्न स्थानों पर एनआईए के काफिले में व्यावधान डालने की कोशिश की। एनआईए ने मार्ग बदलकर इस व्यावधान से बचने की कोशिश की।

संजय जितेन्द्र

वार्ता

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image