Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:23 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


बेटवा बाहुबली 2 में काम कर खुद को लकी मानती है नीलू सिंह

बेटवा बाहुबली 2 में काम कर खुद को लकी मानती है नीलू सिंह

पटना 24 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की नवोदित अभिनेत्री नीलू सिंह ‘बेटवा बाहुबली 2’ में काम कर खुद को बेहद लकी मानती है। उत्तर प्रदेश के रायबरेली की रहने वाली नीलू सिंह ने हालिया प्रदर्शित फिल्म बेटवा बाहुबली 2 से भोजपुरी सिनेमा में पर्दापण किया है। फिल्म में नीलू के अपोजिट अजय दीक्षित ने मुख्य भूमिका निभायी है। फिल्म प्रमोशन के सिलसिले में राजधानी पटना आयी नीलू सिंह ने यूनीवार्ता से विशेष बातचीत में कहा, “ मैं इस बात को लेकर बेहद लकी हूं कि बेटवा बाहुबली 2 जैसी फिल्म से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा। मेरे लिये भोजपुरी सिनेमा और बॉलीवुड सिनेमा में कोई खास अंतर नही है। मैं ऐसी फिल्म से डेब्यू करना चाहती थी जो मेरे दिल को छू सके और बेटवा बाहुबली 2 वैसी ही फिल्म है।” नीलू ने बताया कि अजय दीक्षित के साथ काम करने का उनका अनुभव बेहद शानदार रहा। उन्होंने कहा ,“ फिल्म में मेरी जोड़ी अजय दीक्षितजी के साथ है। अजय जी बड़े स्टार हैं लेकिन उन पर स्टारडम हावी नहीं है। उनके साथ काम कर मुझे काफी कुछ सीखने को मिला है। उन्हें भोजपुरी सिनेमा में आये काफी समय हो गये लेकिन उन्हें इस बात का जरा भी घमंड नहीं है। वह सेट पर अपना स्टारडम लेकर नहीं आते हैं, यही बात उन्हें खास बनाती है। मेरी यह पहली भोजपुरी फिल्म है लेकिन उन्होंने मुझे काफी सपोर्ट किया है। मैं आगे भी उनके साथ काम करना पसंद करूंगी।”


       अभिनेत्री ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के पूर्व उन्होंने डांस और अभिनय का प्रशिक्षण हासिल किया था । उन्होंने कहा कि बचपन से ही वह माधुरी दीक्षित के डांस और अभिनय की दीवानी रही हैं और उनकी तरह ही अभिनेत्री बनने का ख्वाब देखा करती थी । ऐसे तो मुझे उनकी तकरीबन सभी फिल्में पसंद है लेकिन हम आपके हैं कौन , हम तुम्हारे हैं सनम काफी पसंद है। इन फिल्मों में उन्होंने अपने अभिनय को जीवंत कर दिया है। अमीषा पटेल की क्यूटनेस बेहद पसंद है। अमिषा की ‘कहो ना प्यार है’ और ‘गदर एक प्रेम कथा’ जैसी फिल्में बेहद पसंद है। बेटवा बाहुबली 2 को दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। इस बारे में पूछे जाने पर नीलू सिंह ने खुशी जाहिर करते हुये कहा कि फिल्म की पूरी टीम ने इसके लिये काफी मेहनत की है और इसलिए फिल्म सराही जा रही है गौरतलब है कि विसर्जन फिल्म के बैनर तले बनी और धीरज ठाकुर निर्देशित बेटवा बाहुबली 2 में अजय दीक्षित और नीलू सिंह के अलावा उमेश सिंह और गोपाल राय ने भी मुख्य भूमिका निभायी है। वहीं अर्चना सिंह ने फिल्म में कैमियो किया है।

More News
ए.आर.रहमान को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

ए.आर.रहमान को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

25 Apr 2024 | 11:52 AM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के जानेमाने संगीतकार ए.आर.रहमान ऑस्कर अवार्ड सम्मानित ए.आर.रहमान को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

see more..
तनिष्का ने जीता मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब

तनिष्का ने जीता मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब

25 Apr 2024 | 11:46 AM

पटना, 25 अप्रैल (वार्ता) राजधानी पटना की 15 वर्षीय तनिष्का ने मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब जीत लिया है। हाल ही जयपुर में आयोजित देश की सबसे बड़ी किशोर सौंदर्य प्रतियोगिता मिस टीन दीवा 2024 का आयोजन किया गया।

see more..
पुष्पा : द रूल का प्रोमो गाना रिलीज

पुष्पा : द रूल का प्रोमो गाना रिलीज

25 Apr 2024 | 11:45 AM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) दक्षिण भारतीय फिल्मों के जानेमाने अभिनेता अल्लू अर्जुन और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा : द रूल’ का प्रोमो गाना रिलीज हो गया है।

see more..
‘मैडनेस मचाएंगे-इंडिया को हंसाएंगे’ की शोभा बढ़ाएंगी जूही चावला

‘मैडनेस मचाएंगे-इंडिया को हंसाएंगे’ की शोभा बढ़ाएंगी जूही चावला

25 Apr 2024 | 11:42 AM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री जूही चावला सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के कॉमेडी शो ‘मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे’,मे शिरकत करेंगी।

see more..
image