Wednesday, Apr 24 2024 | Time 03:59 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


सितारों की रियल लाइफ में खुशियों की सौगात लेकर आए नन्हें मेहमान

सितारों की रियल लाइफ में खुशियों की सौगात लेकर आए नन्हें मेहमान

प्रेम कुमार से

मुंबई 24 दिसंबर (वार्ता) बॉलीवुड स्टार की रियल लाइफ में वर्ष 2018 नन्हे मेहमानाें के रूप में खुशियों की सौगात लेकर आया और इस वर्ष अनेक सितारों के यहां बच्चों का जन्म हुआ।



वर्ष 2018 की शुरूआत के पहले ही दिन 01 जनवरी को जानी मानी पार्श्वगायिका सुनिधि चौहान के घर नये मेहमान ने दस्तक दी। संगीतकार हितेश सोनिक से वर्ष 2012 में शादी करने के बाद इस साल सुनिधि और हितेश

ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया और इस नन्हे मेहमान का नाम रखा तेघ सोनिक। सुनिधि अक्सर अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर ने 04 मार्च 2018 को घोषणा की कि सेरोगेसी की मदद से उन्हें ट्विन बॉयज हुए हैं जिसका नाम उन्होंने अशेर सिंह वेबर और नोरा सिंह वेबर रखा है। पिहले साल जुलाई में उन्होंने निशा कौर वेबर को भी गोद लिया था। बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े और उनकी पत्नी दीप्ति ने शादी के 14 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। 04 मई को उन्होंने अपने घर बेबी गर्ल का स्वागत किया जिसका नाम इन्होने आद्या रखा है।श्रेयस और दीप्ति भी सेरोगेसी की मदद से पेरेंट्स बने हैं।

        बॉलीवुड फिल्मकार डेविड धवन के पुत्र और वरुण धवन के भाई रोहित धवन भी इस साल 31 मई को पिता बने । वर्ष 2012 में जाह्नवी देसाई से शादी करने के बाद यह उनका पहला बच्चा है। रोहित ने अपनी बेबी गर्ल का नाम अब तक रिवील नहीं किया है। इस मौके पर वरुण ने पूरे परिवार की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करके खुशी जताई थी। रोहित धवन ने फ़िल्म 'देसी बॉयज़' और 'ढिशूम' को निर्दशित किया है।

फ़िल्म 'कसूर', 'वॉटर' और 'इश्क़ फॉरएवर' में नज़र आई अभिनेत्री और मॉडल लिज़ा रे साल 2012 में दिल्ली के जैसन देहनी से शादी करने के बाद इस साल सेरोगेसी की मदद से ट्विन बेबी गर्ल्स को जन्म दिया। 46 साल की उम्र में मां बनीं लिज़ा ने अपनी बेटियों का नाम सूफी और सोलियल रखा है। बेटियों का जन्म जॉर्जिया में हुआ है। लीजा की बेटियां का जन्म जून में हुआ था। बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनाग ने ऋषि अटारी से शादी के करीब आठ साल बाद बेटे को जन्म दिया। लेकिन इसकी खबर छह महीने बाद अगस्त 2018 में शेयर की। गुल का बेटा निहाल प्री-मैच्योर था। गुल पनाग ने धूप ,जुर्म ,डोर और अब तक 56 जैसी कुछ फिलों में काम किया है।

बॉलीवुड निर्देशक अभिषेक कपूर और उनकी पत्नी प्रज्ञा इस साल 28 अगस्त को एक बेटे के माता-पिता बने। इससे पहले इन दोनों को एक बेटी इसाना हैं जो बहुत ही क्यूट हैं। अभिषेक कपूर ने इस खुशखबरी के बारे में इंस्टाग्राम के जरिए बताया था। उन्होंने एक वीडियो शेयर की जिसमें उनकी बेटी नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा हैं कि ,' भगवान शिव के आशीर्वाद से,आज सुबह मेरी वाइफ प्रज्ञा यादव ने हमारी जिंदगी में एक और

खुशी का तोहफा दिया है। आज 28 अगस्त को इसाना का छोटा भाई आ गया है। वह दोनों स्वस्थ हैं और अभी आराम कर रहे हैं...। अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म केदारनाथ हाल ही में प्रदर्शित हुयी है।

शाहिद कपूर और मीरा कपूर ने वर्ष 2018 में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया। 05 सितम्बर को जन्में इस बेबी बॉय का नाम रखा गया ज़ैन कपूर। इससे पहले शाहिद और मीरा की एक बेटी भी है, मीशा कपूर, जिसका जन्म वर्ष 2016 में हुआ था। मीरा मीशा की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। शाहिद और मीरा की शादी वर्ष 2015 में हुई थी।

      वर्ष 2017 के अंत में शादी के बंधन में बंधे नील नितिन मुकेश भी इस साल पिता बन गये। उनकी पत्नी रुकमणि सहाय ने 20 सितम्बर को एक बेटी को जन्म दिया और इसका नाम उन्होंने नुर्वी नील मुकेश रखा। नील ने इंस्टाग्राम पर ही बेटी के जन्म और नाम की खबर दी थी। अंगद बेदी के साथ इस साल शादी के बंधन में बंधी नेहा धूपिया ने 18 नवम्बर को अपने घर बेबी गर्ल मेहर बेदी का स्वागत किया।

सलमान खान के साथ फिल्म जुड़वां में काम कर चुकी रंभा एक बार फिर मां बनी हैं और उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है.। इस बात की जानकारी उनके पति ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की. रंभा के पति इंतिरान ने लिखा, 'हमारी जिंदगी में एक बेबी बॉय आया। जिसका जन्म 23 सितंबर को हुआ। मां और बच्चा दोनों ठीक है। रंभा ने वर्ष 2010 में कनाडा एक बिजनेसमैन से शादी कर ली थी। इसके बाद साल 2011 में उन्होंने एक बेटी को जन्म को दिया और वर्ष 2015 में दूसरी बेटी का जन्म हुआ। रंभा अब तीसरी बार मां बनी हैं।

राजपाल यादव और उनकी पत्नी राधा यादव के घर भी इस वर्ष खुशखबरी आई है। नवरात्रि के शुभ दिनों में राजपाल यादव के किलकारियां गूंजी हैं। राजपाल की पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है। राजपाल यादव के इससे पहले भी एक बेटी है। उन्होंने अपनी बड़ी बेटी की फोटो शेयर की, जिसमें उनकी बेटी बिग सिस्टर नाम की टी-शर्ट पहने हुए है। उन्होंने लिखा,“मेरी छोटी सी बेटी अब बड़ी बहन बन गई है, इस नवरात्रि के शुभ दिनों में घर में एक नन्हीं परी ने जन्म लिया।”

बॉलीवुड अभिनेत्री उदिता गोस्वामी और निर्देशक मोहित सूरी के घर 22 नवंबर को बेटे ने जन्म लिया। उन्होंने अपने बेटे का नाम कर्मा रखा है। उदिता ने मोहित सूरी से वर्ष 2013 में शादी की थी। शादी से पहले उदिता और मोहित करीब नौ साल तक रिलेशनशिप में थे। इससे पहले 2015 में उदिता एक बेटी की मां बन चुकी हैं। उदिता ने पाप ,अक्सर ,जहर, अगर और दिल दिया है जैसी कुछ फिल्मों में काम किया है।

वार्ता

More News
आमिर खान ने लांच किया फ़िल्म श्रीकांत - आ रहा है सबकी आखें खोलने का गाना पापा कहते - 2.0

आमिर खान ने लांच किया फ़िल्म श्रीकांत - आ रहा है सबकी आखें खोलने का गाना पापा कहते - 2.0

23 Apr 2024 | 8:18 PM

मुंबई, 23 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता आमिर ख़ान ने राजकुमार राव की फ़िल्म श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने का गाना *पापा कहते - 2.0 रिलीज किया है।

see more..
प्रशांत वर्मा ने रिलीज़ किया जय हनुमान का 3डी पोस्टर

प्रशांत वर्मा ने रिलीज़ किया जय हनुमान का 3डी पोस्टर

23 Apr 2024 | 8:11 PM

मुंबई, 23 अप्रैल (वार्ता) निर्माता प्रशांत वर्मा ने जय हनुमान का 3डी पोस्टर रिलीज कर दिया है। ऐसा प्रतीत होता है कि प्रशांत वर्मा का भगवान हनुमान से कुछ गहरा संबंध है।

see more..
दूल्हा नम्बर 1 में नजर आयेंगे सुमित सिंह चन्द्रवंशी

दूल्हा नम्बर 1 में नजर आयेंगे सुमित सिंह चन्द्रवंशी

23 Apr 2024 | 8:07 PM

मुंबई, 23 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी अभिनेता सुमित सिंह चन्द्रवंशी फिल्म दूल्हा नम्बर 1 में काम करते नजर आयेंगे। सुमित सिंह चन्द्रवंशी ने फ़िल्म मेरे चाचू की शादी में भी एक काले लड़के की भूमिका निभाई थी और अब एकबार फिर से कुछ उसी तरह से काले लड़के के रूप में अबकी बार पुनः एक नए रोल में मुख्य अभिनेता के तौर पर वह दूल्हा नम्बर 1 में दर्शकों के बीच मे आ रहे हैं ।

see more..
कश्मीर एनिगमा ऑफ पैराडाइज में पुराने कश्मीर से नए कश्मीर के सफरनामें को एकसूत्र में पिरोने की कोशिश : आदि ईरानी

कश्मीर एनिगमा ऑफ पैराडाइज में पुराने कश्मीर से नए कश्मीर के सफरनामें को एकसूत्र में पिरोने की कोशिश : आदि ईरानी

23 Apr 2024 | 8:05 PM

मुंबई, 23 अप्रैल (वार्ता) अभिनेता आदि ईरानी का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म कश्मीर एनिगमा ऑफ पैराडाइज के जरिये पुराने कश्मीर से नए कश्मीर के सफरनामें को एकसूत्र में पिरोने की कोशिश की गयी है।

see more..
सत्यजीत रे ने दिलाई थी भारतीय सिनेमा को अंतराष्ट्रीय स्तर पर पहचान

सत्यजीत रे ने दिलाई थी भारतीय सिनेमा को अंतराष्ट्रीय स्तर पर पहचान

23 Apr 2024 | 7:55 PM

पुण्यतिथि 23 अप्रैल के अवसर पर मुंबई, 23 अप्रैल (वार्ता) भारतीय सिनेमा जगत में युगपुरूष सत्यजीत रे को एक ऐसे फिल्मकार के तौर पर याद किया जाता है, जिन्होंने अपनी निर्मित फिल्मों के जरिए भारतीय सिनेमा जगत को अंतराष्ट्रीय स्तर पर विशिष्ट पहचान दिलाई ।

see more..
image