Tuesday, Apr 23 2024 | Time 20:47 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में नौ लोगों की डूबकर मौत

बिहार में नौ लोगों की डूबकर मौत

पटना 14 जुलाई (वार्ता) बिहार में मधेपुरा, सुपौल, नालंदा और शिवहर जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान नौ लोगों की डूबकर मौत हो गयी।

मधेपुरा से मिली जानकारी के अनुसार, जिले के सदर थाना क्षेत्र बराही वार्ड संख्या चार निवासी शंभू स्वर्णकार के दो पुत्र रोहित (12) मोहित (09) की तालाब में डूबकर मौत हो गयी। वहीं भवानीपुर निवासी दुखा पोद्दार का 12 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार तालाब में स्नान कर रहा था तभी उसकी भी डूबकर मौत हो गयी।

सुपौल से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, जिले के मरौना थाना क्षेत्र के कमरैल पंचायत स्थित अछमैंता गांव निवासी विनोद यादव की पांच वर्षीय पुत्री रंजन कुमारी की बाढ़ के पानी में डूबकर मौत हो गयी। वहीं भपटियाही थाना क्षेत्र के भपटियाही पंचायत के वार्ड नंबर 7 निवासी जितेंद्र सरदार का छह वर्षीय पुत्र सुमित कुमार सोमवार की शाम नदी की तेज धारा में लापता हो गया था। सुमित का शव आज खेत से बरामद कर लिया गया है। इसी तरह किसनपुर उत्तर पंचायत स्थित कमलजरी गांव में कोसी बांध किनारे नहाने के दौरान एक बालक की डूबकर मौत हो गई। मृतक की पहचान पिपरा खुर्द निवासी धनिक लाल मंडल के सात वर्षीय पुत्र संतलाल कुमार के रूप में हुयी है।

राजगीर से मिली सूचना के अनुसार, जिले के अस्थावां थाना क्षेत्र रामी बिगहा गांव निवासी शंभु पासवान के दो पुत्र रोहित कुमार (12) और दिव्यांशु कुमार (10) की पानी से भरे खड्ड में डूबकर मौत हो गयी।

शिवहर से मिली जानकारी के अनुसार, जिले पुरनहिया थाना क्षेत्र के बड़ाही मोहन गांव में घर के किनारे बने खड्ड में गिरने से लाल बाबू राम के दो वर्षीय पुत्र अंकित कुमार की मौत हो गयी है।

प्रेम सूरज

वार्ता

image