Wednesday, Apr 24 2024 | Time 14:32 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


निरहुआ-आम्रपाली दुबे की फिल्म 'फसल' अगस्त महीने में होगी रिलीज

निरहुआ-आम्रपाली दुबे की फिल्म 'फसल' अगस्त महीने में होगी रिलीज

मुंबई, 28 जून (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की आने वाली फिल्म फसल अगस्त में रिलीज होगी।

निर्माता प्रेम राय की आने वाले फिल्म 'फसल' में दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की मुख्य भूमिका है।इस फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल हैं।

प्रेम राय ने बताया कि 'फसल' विशुद्ध किसानों पर बनी फिल्म है। मुझे लगता है कि भोजपुरी ही नहीं, भारतीय सिनेमा में लंबे समय बाद किसानों को लेकर बनने वाली यह फिल्म है, जिसे हमने बनाने का प्रयास किया है। फिल्म को हमने लखनऊ में शूट किया है और अब यह रिलीज के पहले की प्रक्रिया में हैं। हमारी फिल्‍म की कहानी देश के किसानों की कई अनकही पहलुओं को छुयेगी और वास्‍तविकता से लबरेज होगी। सामाजिक और सरोकरों वाली इस फिल्‍म के लिए हमने खूब मेहनत की है।

गौरतलब है कि फिल्म 'फसल' का निर्माण श्रेयस फिल्‍म प्रा. लि. के बैनर तले किया गया है। इस फिल्‍म में दिनेश लाल यादव निरहुआ ,आम्रपाली दुबे के साथ नीलम गिरी, छोटी सिंह, संजय पांडेय, अयाज खान, सुबोध सेठ, राकेश त्रिपाठी, यादवेंद्र यादव, जय सिंह, प्रीति सिंह, धर्मेंद्र तिवारी, डॉली, राणा सुजीत सिंह, दीपेंदर मिश्रा, शम्भू राणा, साहब लाल धारी, कृष्णा यादव, शिवेश तिवारी, कविता सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं। कहानी राकेश त्रिपाठी की है। संगीतकार ओम झा हैं। फिल्‍म के डीओपी साहिल अंसारी हैं। डांस मास्‍टर संजय कोर्वा हैं।

प्रेम

वार्ता

More News
डांस ऑफ एनवी गाने पर फिर थिरकेंगी माधुरी-करिश्मा

डांस ऑफ एनवी गाने पर फिर थिरकेंगी माधुरी-करिश्मा

24 Apr 2024 | 12:23 PM

मुंबई, 24 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर कलर्स चैनल के पॉपुलर शो 'डांस दीवाने' में अपनी सुपरहिट फिल्म दिल तो पागल है के गाना डांस ऑफ एनवी पर फिर थिरकती नजर आयेंगी।

see more..
किंग में डॉन का किरदार निभायेंगे शाहरूख खान!

किंग में डॉन का किरदार निभायेंगे शाहरूख खान!

24 Apr 2024 | 11:47 AM

मुंबई, 24 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के किंग खान फिल्म किंग में डॉन का किरदार निभाते नजर आ सकते हें।

see more..
image