Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:04 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नीतीश और सुशील मोदी ने गिरिराज को दिया जवाब

नीतीश और सुशील मोदी ने गिरिराज को दिया जवाब

पटना 04 जून (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने इफ्तार की दावत को लेकर केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की टिप्पणी के लिए उनकी आलोचना की है ।

श्री कुमार ने श्री सिंह के ट्वीट के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि श्री गिरिराज सिंह मीडिया में बने रहने और खबरों में आने के लिए यह सब करते रहते हैं । उन्होंने कहा कि वह यही चाहते थे और ऐसा हीं हुआ ।

उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि श्री नीतीश इफ्तार भी करते हैं और छठ पूजा भी। हर साल मुख्यमंत्री आवास पर छठ में खरना का प्रसाद भी बांटा जाता है । मुख्यमंत्री फलाहार भी करते हैं और नव वर्ष भी मनाते हैं। उन्होंने कहा कि वह हिंदू हैं, इसका उन्हें गर्व है। पिछले 25 साल से वह इफ्तार पार्टी का आयोजन कर रहे हैं और जो लोग इफ्तार पर तंज कस रहे हैं, वे तो होली मिलन समारोह भी नहीं करते हैं ।

गौरतलब है कि श्री गिरिराज सिंह ने आज सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर श्री कुमार पर तंज कसते हुए इफ्तार पार्टी की चार तस्वीरें ट्वीट की थी । सभी तस्वीरों में मुख्यमंत्री श्री कुमार अन्य नेताओं के साथ नजर आ रहे हैं । उन्होंने तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फ़ोटो आते ? अपने कर्म धर्म में हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते है ?’

शिवा सूरज

वार्ता

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image