Saturday, Apr 20 2024 | Time 11:58 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नीतीश ने नागरिकता बिल को समर्थन देकर जनता से किया विश्वासघात : तेजस्वी

नीतीश ने नागरिकता बिल को समर्थन देकर जनता से किया विश्वासघात : तेजस्वी

पटना 10 दिसंबर (वार्ता) बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज कहा कि मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने नागरिकता संशोधन विधेयक का समर्थन कर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से कहीं अधिक देश की जनता के साथ विश्वासघात किया है।

श्री यादव ने यहां राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की राष्ट्रीय परिषद की बैठक एवं 11वें खुला अधिवेशन को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) ने नागरिकता संशोधन विधेयक लाकर देश को तोड़ने का काम किया है। जनादेश का विश्वासघात किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री कुमार ने इस विधेयक को समर्थन देकर आरएसएस और भाजपा से कहीं अधिक देश की जनता के साथ विश्वासघात किया है।

राजद नेता ने कहा कि श्री कुमार के इस रवैये से जदयू के अंदर भी काफी असंतोष है। उन्होंने किसी भी नेता का नाम लिए बगैर कहा कि जदयू के कई नेता पाला बदलने के लिए तैयार बैठे हैं और सिर्फ थोड़ा जोर लगाने की जरूरत है। हालांकि उन्होंने कहा कि वह नकारात्मक राजनीति में विश्वास नहीं रखते।

उपाध्याय सूरज

वार्ता

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image