Thursday, Apr 18 2024 | Time 09:05 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


जॉर्ज फर्नांडिस के निधन पर नीतीश ने जताया शोक

जॉर्ज फर्नांडिस के निधन पर नीतीश ने जताया शोक

पटना 29 जनवरी (वार्ता) मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व रक्षा मंत्री, प्रख्यात समाजवादी एवं प्रखर मजदूर नेता जॉर्ज फर्नांडिस के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की।

श्री कुमार ने आज यहां अपने शोक संदेश में कहा कि श्री फर्नांडिस के रूप में देश ने एक बड़ी राजनीतिक शख्सियत के साथ ही प्रखर वक्ता, चिंतक, विचारक और करिश्माई व्यक्तित्व को खो दिया है। उन्होंने कहा कि वह श्रमिक संगठन के पूर्व नेता एवं पत्रकार भी थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि श्री फर्नांडिस ने समता पार्टी की स्थापना की थी। वे केंद्रीय मंत्रिमंडल में रक्षामंत्री, संचार मंत्री, उद्योग मंत्री, रेलमंत्री के रूप में काम कर चुके थे। उन्होंने उच्च राजनीतिक मूल्यों एवं आदर्शों की बदौलत सार्वजनिक जीवन में उच्चस्थ शिखर को प्राप्त किया। उन्होंने अपने व्यक्तित्व की बदौलत राजनीतिक सीमाओं से परे सभी विचारधारा के राजनीतिक दलों का आदर एवं सम्मान पाया।

सूरज

जारी (वार्ता)

More News
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है :  तेजस्वी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है : तेजस्वी

16 Apr 2024 | 11:34 PM

औरंगाबाद 16 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है, जो टिकाऊ नहीं है।

see more..
image