Friday, Mar 29 2024 | Time 20:49 Hrs(IST)
image
राज्य


नीतीश ने कोविड टीकाकरण महाअभियान की सफलता पर दी बधाई

नीतीश ने कोविड टीकाकरण महाअभियान की सफलता पर दी बधाई

पटना 18 सितंबर (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोविड टीकाकरण महाअभियान के तहत राज्य में रिकॉर्ड टीकाकरण के लिए प्रदेशवासियों को बधाई दी है।

श्री कुमार ने शनिवार को यहां कहा कि 17 सितंबर को आयोजित कोविड टीकाकरण महाअभियान के तहत 30 लाख 67 हजार 918 लोगों का टीकाकरण कर बिहार ने एक नया स्वर्णिम अध्याय लिखा है। अब तक उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार पूरे देश में चलाये गये कोविड टीकाकरण महाअभियान में बिहार प्रथम स्थान पर रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना टीकाकरण महाअभियान के तहत बिहार में 17 सितंबर को 30 लाख टीका लगाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया था लेकिन बिहार ने इस लक्ष्य को पार करते हुए 30 लाख 67 हजार 918 लोगों का टीकाकरण किया है, जो अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है।

श्री कुमार ने कहा, "कोरोना टीकाकरण महाअभियान को सफल बनाने के लिए बिहारवासियों एवं खासकर स्वास्थ्य विभाग को बधाई देता हूं। उम्मीद करता हूं कि स्वास्थ्य विभाग आगे भी इसी मनोयोग के साथ निरंतर काम करता रहेगा।"

सूरज

वार्ता

More News
कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

29 Mar 2024 | 8:21 PM

देहरादून, 29 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने टिहरी संसदीय क्षेत्र की भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी माला राजलक्ष्मी पर झूठा शपथ पत्र देने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को उनके नामांकन को निरस्त करने की मांग की है।

see more..
image