Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:33 Hrs(IST)
image
राज्य


नीतीश ने शिक्षक दिवस पर अध्यापकों को दी बधाई

नीतीश ने शिक्षक दिवस पर अध्यापकों को दी बधाई

पटना 04 सितंबर (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शिक्षक दिवस की पूर्व संध्या पर राज्य के अध्यापकों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी।

श्री कुमार ने आज डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन को नमन करते हुये उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित और राज्य के शिक्षकों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि समाज एवं राष्ट्र निर्माण में शिक्षकों के योगदान की अनदेखी नहीं की जा सकती है। शिक्षक समाज के मेरूदण्ड हैं। इनको हर स्तर पर आदर एवं सम्मान मिलना चाहिये।

मुख्यमंत्री ने राज्य के शिक्षकों से उम्मीद जताई है कि वे राष्ट्र निर्माण में अपनी भागीदारी को बढ़ायें, देश की भावी पीढ़ी को इस तरह तैयार करें कि उनके मन में देशप्रेम, भाईचारा, सद्भाव की भावना जगे। उनके अंदर देश के लिये कुछ कर गुजरने की चाहत विकसित हो और वे अपनी योग्यता, ज्ञान, विज्ञान एवं व्यक्तित्व के सहारे देश के गौरव को बढ़ायें तथा देश के नाम को उज्ज्वल करें।

सूरज सतीश

वार्ता

More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image