Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:16 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नीतीश ने ‘बिहार पर भार’ संबंधी लालू के बयान की आलोचना की

नीतीश ने ‘बिहार पर भार’ संबंधी लालू के बयान की आलोचना की

पटना 07 सितंबर (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का उन्हें ‘बिहार पर भार’ बताने संबंधी उनके बयान की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि यह समझ से परे है कि जो काम करने वाला है वह बिहार पर भार कैसे हो सकता है।

श्री कुमार ने सोमवार को जनता दल यूनाइटेड (जदयू) की पहली ऑनलाइन रैली ‘निश्चय संवाद’ के जरिए बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार के शंखनाद के दौरान कहा, “श्री लालू प्रसाद यादव की ओर से ट्वीट कर कहा गया है कि हमलोग बिहार पर भार हैं। यह समझ से परे है कि हमलोग काम कर रहे हैं इसलिए बिहार पर भार हैं।” उन्होंने श्री यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा, “आप अंदर (जेल में) हैं तो लोगों को मुक्ति मिली हुई है।”

मुख्यमंत्री ने कहा, “जब उन्हें (श्री यादव) काम करने का मौका मिला तो उन्होंने काम नहीं किया। हमें (नीतीश) काम का मौका मिला तो हमलोगों ने काम किया। उन्होंने कहा कि जब तक उन्हें काम करने का मौका मिलेगा तब तक वह काम करेंगे और वह शुरू से ही कहते आ रहे हैं कि सेवा ही हमारा धर्म है। हम लोग काम करते हैं और काम करते रहेंगे, जिन्हें जो बोलना है बोलते रहें। जिस तरह की भाषा का प्रयोग करना है करें उस पर उन्हें कुछ भी नहीं कहना है।”

शिवा सूरज

जारी वार्ता

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image