Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:33 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नीतीश ने पहले कहा यह उनका आखिरी चुनाव फिर मजार पर जाकर मांगी दुआ

नीतीश ने पहले कहा यह उनका आखिरी चुनाव फिर मजार पर जाकर मांगी दुआ

पटना 05 नवंबर(वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के प्रचार की समाप्ति के बाद पटना हाईकोर्ट के निकट मजार पर जाकर चादर चढ़ाई और दुआ मांगी।

श्री कुमार तीसरे चरण के 78 विधानसभा क्षेत्रों के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पांच जनसभा को संबोधित कर लौटने के बाद हवाईअड्डे से सीधे पटना उच्च न्यायालय के निकट स्थित हजरत सैयद शहीद गुलाम सफदर पीर मुराद शाह की मजार पर पहुंचे और चादरपोशी की। वहां उन्होंने शीश भी नवाया और दुआ भी मांगी।

मुख्यमंत्री ने वहां मौजूद लोगों से उनकी खैरियत पूछी और उसके बाद वह अपने आवास लौट गए। श्री कुमार इससे पहले भी प्रथम चरण के मतदान के बाद ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के मौके पर फुलवारीशरीफ स्थित खानकाह मुजीबिया में चादरपोशी की थी ।

श्री कुमार ने पूर्णिया में आज अपनी अंतिम चुनावी सभा में इस बार के विधानसभा चुनाव को अपना आखिरी चुनाव बताते हुए जनता से अपने नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(राजग) प्रत्याशियों को वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा, “जान लीजिए, आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। परसो मतदान होगा। ये मेरा अंतिम चुनाव है। अंत भला तो सब भला। आप बताइए वोट दीजिएगा न।”

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण की 78 सीटों पर चुनाव प्रचार का शोर आज शाम छह बजे थम गया। आज श्री कुमार ने पांच जनसभा को संबोधित किया और धमदाहा में उनकी अंतिम सभा थी ।

शिवा सूरज

वार्ता

image