Wednesday, May 22 2024 | Time 03:41 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नीतीश ने जेपी गंगा पथ के बचे हुए निर्माण कार्य जल्द पूरा करने का दिया निर्देश

नीतीश ने जेपी गंगा पथ के बचे हुए निर्माण कार्य जल्द पूरा करने का दिया निर्देश

पटना, 15 मई (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज अधिकारियों को जेपी गंगा पथ के बचे हुए निर्माण कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश दिया।

श्री नीतीश कुमार ने सोमवार को जेपी गंगा पथ परियोजना के बचे हुए निर्माण कार्य की प्रगति का जायजा लिया और अधिकारियों को तेजी से निर्माण कार्य पूर्ण का निर्देश दिया।

उन्होंने खाजेकलां घाट और कंगन घाट जाकर जेपी गंगा पथ के बचे हुए निर्माण कार्य को देखा और कार्य प्रगति की विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने जेपी गंगा पथ के लिंक पथों के निर्माण कार्यों की भी जानकारी ली। पथ निर्माण विभाग के अपर मुख्य सचिव श्री प्रत्यय अमृत ने मुख्यमंत्री को जेपी गंगा पथ के बचे हुये निर्माण कार्य की प्रगति के संबंध में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इसका निर्माण कार्य तेजी से पूर्ण किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री ने निरीक्षण के दौरान कहा कि जेपी गंगा पथ के विभिन्न घाटों से कनेक्टिविटी हो जाने से लोगों का आवागमन सुगम होगा। विभिन्न एलाइनमेंट के माध्यम से शहर के लोगों को सहुलियत होगी। उन्होंने कहा कि जेपी गंगा पथ के निर्माण कार्य पूर्ण होने से कई रूटों के लोगों के लिये आवागमन और सुगम होगा। पटना से बाहर आने जानेवाले लोगों का भी सम्पर्क और सुगम हो जायेगा।

श्री कुमार ने अधिकारियों को निर्देश देते हुये कहा कि जेपी गंगा पथ परियोजना को जल्द से जल्द पूर्ण करें। इसके लिये और जो आवश्यकता होगी उसे उपलब्ध कराया जायेगा।

मुख्यमंत्री के निरीक्षण के दौरान उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव, वित्त, वाणिज्य कर एवं संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार, पथ निर्माण विभाग के अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव डाॅ. एस. सिद्धार्थ, मुख्यमंत्री के सचिव अनुपम कुमार, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी गोपाल सिंह, पटना के जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह, पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा समेत अन्य वरीय अधिकारी एवं अभियंता उपस्थित थे।

सूरज

वार्ता

More News
बिहार की अर्थव्यवस्था को जंगलराज ने पहुंचाया भारी नुकसान : सीतारमण

बिहार की अर्थव्यवस्था को जंगलराज ने पहुंचाया भारी नुकसान : सीतारमण

21 May 2024 | 10:49 PM

पटना 21 मई (वार्ता) केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार में 'जंगल राज' के दौरान कानून-व्यवस्था के ध्वस्त हो जाने से प्रदेश की अर्थव्यवस्था को भारी नुकसान हुआ।

see more..
image