Saturday, Apr 20 2024 | Time 06:48 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


ख्वाजा गरीब नवाज की चादरपोशी के लिए रवाना हुआ नीतीश का कारवां

ख्वाजा गरीब नवाज की चादरपोशी के लिए रवाना हुआ नीतीश का कारवां

पटना 24 फरवरी (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में खुशहाली, अमन-चैन एवं भाईचारे की दुआ के साथ ख्वाजा गरीब नवाज दरगाह, अजमेर शरीफ की चादरपोशी के लिए चादर भेजी।

ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह में श्री कुमार की ओर से चादरपोशी के लिए रवाना होने से पूर्व जनता दल यूनाईटेड (जदयू) अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सह विधान पार्षद तनवीर अख्तर के नेतृत्व में 21 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल आज यहां एक अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास में मुख्यमंत्री से मिला। मुख्यमंत्री ने चादर भेंट करते हुए प्रदेश में खुशहाली, अमन-चैन, भाईचारे और सद्भाव का माहौल कायम रहने की दुआ मांगी।

अगले कुछ दिनों में यह प्रतिनिधिमंडल ख्वाजा के दरगाह में हाजिर होकर मुख्यमंत्री की ओर से चादरपोशी करेगा। प्रतिनिधिमंडल में श्री अख्तर के अलावा मुस्तफा कमाल, एस. एम. जलाल, असरारुल हक, डॉ. एजाज अहमद, मोहतरमा अंजुम आरा समेत 21 लोग शामिल हैं।

सतीश

वार्ता

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image