Saturday, Apr 20 2024 | Time 03:05 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सलमान से तुलना नीतीश का कद घटाना है : प्रेमचंद्र

सलमान से तुलना नीतीश का कद घटाना है : प्रेमचंद्र

पटना 12 जून (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और बिहार विधान परिषद के सदस्य प्रेमचंद्र मिश्रा ने प्रतिबद्धता के मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अभिनेता सलमान खान से तुलना को उनके कद को घटाने वाला बताया और साथ ही कटाक्ष करते हुए कहा कि हकीकत तो यह है कि श्री कुमार ने जनता से किए गए अपने एक भी कमिटमेंट को पूरा नहीं किया है।

श्री मिश्रा ने मुख्यमंत्री श्री कुमार की अभिनेता सलमान खान से तुलना संबंधी जल संसाधन मंत्री संजय झा के बयान को हास्यास्पद तथा मुख्यमंत्री के कद को घटाने वाला बताया और कहा कि आज-कल सिर्फ सुर्खियों में बने रहने के लिए मंत्री कुछ भी बयान देते रहते हैं। उन्होंने कहा कि मंत्री की ऐसी तुलना से शायद ही मुख्यमंत्री खुश हुए होंगे लेकिन जब मंत्री अपने मुख्यमंत्री को प्रतिबद्धता वाला नेता बताते हैं तो कांग्रेस जानना चाहती है कि यह कैसी प्रतिबद्धता है कि चुनाव लड़े भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ और फिर उसी से हाथ मिला लिए।

कांग्रेस नेता ने कहा कि सदन के अंदर और बाहर अनेक बार मुख्यमंत्री ने घोषणा की कि वह मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन अब भाजपा से दुबारा हाथ नही मिलाएंगे और यह भी संकल्प लिया था कि संघ मुक्त भारत बनाएंगे लेकिन यह सब कहने के 20 माह के बाद ही भाजपा के साथ मिलकर फिर से सरकार बनाना कौन सी प्रतिबद्धता है। उन्होंने कहा कि श्री झा यह भी बताएं कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में रहते हुए राष्ट्रपति चुनाव में श्री नीतीश कुमार का कांग्रेस प्रत्याशी प्रणव मुखर्जी को समर्थन देना उनकी कौन सी प्रतिबद्धता थी।

शिवा सूरज

जारी वार्ता

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image