Friday, Oct 7 2022 | Time 20:53 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नीतीश हुए कोरोना पॉजिटिव

नीतीश हुए कोरोना पॉजिटिव

पटना 26 जुलाई (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने मंगलवार को अपने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से इसकी पुष्टि की है। पिछले चार दिनों से उन्हें बुखार था। इसके बाद उनके ब्लड सैंपल की जांच कराई गई, जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

सांसद श्री सिंह ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा, "मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना जांच में पॉज़िटिव पाये गए हैं। चिकित्सकों की सलाह पर वह होम आइसोलेशन में हैं। ईश्वर से आदरणीय मुख्यमंत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।"

इस बीच लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के जमुई से सांसद चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

मुख्यमंत्री श्री कुमार तबीयत खराब होने की वजह से ही सोमवार को दिल्ली नहीं जा पाए थे। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के शपथ ग्रहण समारोह से श्री कुमार दूर रहे और इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं राजनीतिक गलियारों में हो रही थी। इन चर्चाओं के बीच कल जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने यहां तक कह दिया था कि जरूरी नहीं कि श्री कुमार शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हों लेकिन अब श्री कुमार के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई है।

उपाध्याय सूरज

वार्ता

More News
आरक्षण के लिए विशेष आयोग बनाने का निर्देश सुप्रीम कोर्ट का - सुशील

आरक्षण के लिए विशेष आयोग बनाने का निर्देश सुप्रीम कोर्ट का - सुशील

07 Oct 2022 | 7:40 PM

पटना 07 अक्टूबर(वार्ता) बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि सर्वोच्च न्यायालय ने पिछड़ों को स्थानीय निकाय चुनाव में राजनीतिक आरक्षण के लिए विशेष आयोग बनाने का निर्देश दिया था, लेकिन श्री नीतीश कुमार की आरक्षण विरोधी नीयत के चलते न विशेष आयोग बना और न निकाय चुनाव में आरक्षण तय हुआ।

see more..
नेता और कार्यकर्ता हर परिस्थिति के लिए रहे तैयार: हेमंत सोरेन

नेता और कार्यकर्ता हर परिस्थिति के लिए रहे तैयार: हेमंत सोरेन

07 Oct 2022 | 7:34 PM

रांची, 07 अक्टूबर (वार्ता)झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो )केंद्रीय कार्य समिति की उच्चस्तरीय बैठक रांची के हरमू स्थित स्थानीय सोहराय भवन में शुक्रवार को हुई।

see more..
image