Friday, Mar 29 2024 | Time 12:24 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


विधानसभा चुनाव में राजग के मुख्यमंत्री का चेहरा होंगे नीतीश : रामविलास

विधानसभा चुनाव में राजग के मुख्यमंत्री का चेहरा होंगे नीतीश : रामविलास

पटना 11 सितंबर (वार्ता) लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने आज कहा कि अगले वर्ष होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की ओर से श्री नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री का चेहरा होंगे।

श्री पासवान ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने के अवसर पर यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन के बाद कहा कि मुख्यमंत्री का चेहरा बार-बार नहीं बदलता। श्री कुमार वर्ष 2020 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव के लिए राजग का चेहरा रहेंगे और उन्हीं के नेतृत्व में पूरी एकजुटता के साथ चुनाव लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि श्री कुमार मुख्यमंत्री के पद पर हैं और रहेंगे।

लोजपा अध्यक्ष ने दावा किया कि अगले वर्ष होने वाले विधानसभा के चुनाव में फिर से राजग की सरकार बनेगी। राजग 225 से अधिक सीटों पर मजबूती से जीत दर्ज करेगा। उन्होंने कहा कि राजग है और राजग रहेगा। राजग को कोई भी तोड़ने की कोशिश करेगा तो वह कामयाब नहीं हो सकता।

श्री पासवान ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधान पार्षद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान के बिहार की सत्ता उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के हवाले किए जाने के संबंध में दिए गए बयान पर पूछे जाने पर कहा कि जब किसी दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष कोई विचार देते हैं तो उसका मायने निकाला जा जाना चाहिए, जैसे लोजपा के वह राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं तथा पार्टी संसदीय दल के नेता सांसद चिराग पासवान है और यदि वह कुछ बोलेंगे अर्थ निकाला जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि इसी तरह से भाजपा के किसी भी बड़े नेता ने इस पर कुछ भी नहीं बोला है तो फिर यह सवाल कहां से उठता है।

उपाध्याय सूरज

वार्ता

image