Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:29 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बोरवेल से जिन्दा नहीं ‘लौटा’ मासूम सुजीत विल्सन

बोरवेल से जिन्दा नहीं ‘लौटा’ मासूम सुजीत विल्सन

तिरुचिरापल्ली 29 अक्टूबर (वार्ता) तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली जिले के एक गांव में करीब 100 मीटर गहरे बोरवेल में गिरे दो वर्षीय मासूम आखिरकार जिंदगी की जंग हार गया और मंगलवार तड़के उसके शव को बाहर निकाला गया।

राजस्व प्रशासन के आयुक्त ने आज तड़के करीब दो बजकर 30 मिनट पर मीडिया को सुजीत की मौत की सूचना दी।

नाडुकट्टुपट्टी गांव का सुजीत शुक्रवार शाम करीब पांच बजकर 40 मिनट पर खेलते-खेलते अपने पिता के खेत में बने बोरवेल में गिर गया था। वह गिरने के बाद 30 फीट की गहराई में फंस गया था। इसके बाद रात में वह और सरकते हुए लगभग 100 फीट की गहराई में जाकर फंस गया था। मासूम को बचाने के लिए राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) और राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) का बचाव अभियान चार दिनों से लगातार जारी था।

उन्होंने बताया कि बचाव दल ने सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे बोरवेल से दुर्गंध आने की जानकारी दी। मेडिकल की टीम ने दुर्गंध और अन्य परिस्थितियों की जांच के बाद बताया कि बच्चे की मौत हो चुकी है जिसके बाद बोरवेल के सामानांतर खुदाई का काम तत्काल रोक दिया गया। उन्होंने कहा कि 82 घंटे तक चला बचाव अभियान सफल नहीं हो सका। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

आशा

जारी वार्ता

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image