Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:10 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रविशंकर को टक्कर देने वाला कोई नहीं : भाजपा

रविशंकर को टक्कर देने वाला कोई नहीं : भाजपा

पटना 26 मार्च (वार्ता) बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज दावा किया कि पटना साहिब लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाए गए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को टक्कर देने वाला कोई नहीं है और वह रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करेंगे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित श्री प्रसाद के स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि श्री रविशंकर प्रसाद पटना साहिब क्षेत्र से रिकॉर्ड मतों से विजयी होंगे। वह वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में रिकॉर्ड बनाएंगे और गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में उनका नाम दर्ज होगा। इस सीट पर उन्हें टक्कर देने वाला कोई नहीं है।

श्री राय ने कहा कि पटना के लोगों ने निवर्तमान सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को बहुत सम्मान दिया लेकिन उन्होंने यहां के लोगों के साथ धोखा किया है। उन्होंने कहा कि फिल्म में काम करने वाले व्यक्ति को भाजपा ने सांसद बनाया लेकिन वह चुनाव जीतकर विरोधी दलों के दरवाजे-दरवाजे घूमते रहे। उस व्यक्ति ने पार्टी और पटना के लोगों के साथ धोखा किया है। इसके लिए जनता उन्हें माफ नहीं करेगी।

इस मौके पर श्री प्रसाद ने कहा, “पार्टी ने मुझे जो जिम्मेवारी सौंपी है उसका मैं पालन करुंगा। पार्टी की उम्मीदों पर मैं खरा उतरुंगा।”

image