Thursday, Apr 18 2024 | Time 22:35 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मोदी की चर्चा देखने को छात्रों को स्कूल आने का आदेश नहीं : मंत्री

मोदी की चर्चा देखने को छात्रों को स्कूल आने का आदेश नहीं : मंत्री

चेन्नई 28 दिसंबर (वार्ता) तमिलनाडु के शिक्षा मंत्री के ए सेंगोटिया ने शनिवार को कहा कि राज्य के किसी भी विद्यार्थी को 16 जनवरी को आयोजित होने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘परीक्षा पे चर्चा’ कार्यक्रम देखने के लिए स्कूल आने का आदेश नहीं दिया गया है।

राज्य के स्कूल शिक्षा विभाग की ओर से स्कूलों को निर्देश जारी किया गया है कि वे विद्यार्थियों के लिए इस कार्यक्रम को देखने का प्रबंध करें जिसकी विपक्ष ने काफी आलोचना की है। इसके बाद श्री सेंगोटिया ने कहा कि राज्य सरकार की ओर से ऐसा कोई निर्देश जारी नहीं किया गया है।

शिक्षा मंत्री ने कहा कि पोंगल के दिनों में राज्य में छुट्टियां होती हैं इसलिए छात्रों और शिक्षकों को उस दिन स्कूल आने के लिए नहीं कहा जाएगा। शिक्षा विभाग ने स्कूलों को निर्देश दिया है कि कक्षा नौ से 12वीं तक के छात्रों को यह कार्यक्रम दिखाने के लिए विशेष प्रबंध किए जाएं।

राज्य के प्रमुख विपक्षी दल द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के अध्यक्ष एम के स्टालिन की ओर से विरोध प्रदर्शनों की चेतावनी मिलने के बाद राज्य सरकार ने इस पर बयान जारी कर स्पष्टीकरण दिया है। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक सर्कुलर में छात्रों को श्री मोदी का ‘परीक्षा पे चर्चा’ कार्यक्रम देखने के लिए नहीं कहा गया है।

रवि.संजय

वार्ता

More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image