Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:51 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


लॉकडाउन को सख्ती से लागू करने की कोई योजना नहीं : पलानीस्वामी

लॉकडाउन को सख्ती से लागू करने की कोई योजना नहीं : पलानीस्वामी

सेलम 12 जून (वार्ता) तमिलनाडु में कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण के लगातार तेजी से बढ़ रहे मामलों के बीच मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी ने राज्य में लॉकडाउन को दोबारा सख्ती से लागू करने की अफवाहों काे सिरे से खारिज करते हुए कहा कि सरकार की ऐसी कोई योजना नहीं है और जो लोग ऐसी अफवाहें फैला रहे हैं उनके कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

श्री पलानीस्वामी ने किसानों को कुरुवई धान की फसल उगाने के लिए पानी की आवश्यकता के मद्देनजर मेट्टुर बांध के गेट खाेल दिए। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि उनका नाम लेकर ऐसी अफवाहें फैलाई जा रही हैं जो पूरी तरह से निराधार हैं। राज्य सरकार की सख्ती से लॉकडाउन लागू करने की कोई योजना नहीं है।

सरकार ने ऐसा कोई आदेश जारी नहीं किया है और जो लोग ऐसी अफवाहें फैला रहे हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

सोशल मीडिया पर ऐसी फर्जी रिपोर्ट सामने आ रही हैं कि सरकार कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए दो सप्ताह के लिए पूर्ण लॉकडाउन लागू करने की योजना बना रही है। विशेष रूप से चेन्नई, कांचीपुरा, तिरुवल्लुर और चेंगलपट्टू जिले में यह लॉकडाउन लागू किया जायेगा।

तमिलनाडु में अब तक काेरोना संक्रमण के 38,716 मामलों की पुष्टि हो चुकी है जिसमें से 23,398 मामले केवल राजधानी चेन्नई में ही सामने आए हैं। राज्य में इस महामारी से अब तक 349 लोगों की मौत हो चुकी है।

श्री पलानीस्वामी ने कहा कि राज्य में कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण पर पूरी तरह से नियंत्रण पाने के बाद ही स्कूलों को दोबारा खोला जायेगा। निजी स्कूलों द्वारा बच्चों के अभिभावकों से फीस वसूलने की रिपोर्ट पर मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसे स्कूल सरकार के निर्देशों का उल्लंघन कर रहे हैं और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

रवि जितेन्द्र

वार्ता

More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image