Friday, Apr 19 2024 | Time 09:50 Hrs(IST)
image
खेल


किसी भी टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता, कोई भी किसी भी दिन मैच जीत सकता है : विलियमसन

किसी भी टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता, कोई भी किसी भी दिन मैच जीत सकता है : विलियमसन

दुबई, 16 अक्टूबर (वार्ता) न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन ने कहा है कि किसी भी टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता है, क्योंकि सभी टीमें किसी भी दिन मैच जीतने में सक्षम हैं।

विलियमसन ने यहां शनिवार को संवाददाताओं के साथ बातचीत के दौरान कहा, “ यह एक शानदार प्रतियोगिता है और इसे आने में काफी समय लगा है। सभी टीमों में मैच विजेता हैं और कोई भी किसी भी दिन किसी को भी हरा सकता है। रास्ते में कई चुनौतियां आने वाली हैं। यह एक बहुत छोटा टूर्नामेंट है, इसलिए आप दौड़ते हुए मैदान में उतरना चाहते हैं, आप कोशिश करना चाहते हैं और थोड़ी जल्दी लय प्राप्त करना चाहते हैं, लेकिन इस तरह के विश्व टूर्नामेंटों में जब आप हर तीन दिनों में अलग स्थान पर एक अलग टीम के साथ खेल रहे होते हैं तो आपको बहुत जल्दी कुछ समायोजन करने होते हैं। ”

न्यूजीलैंड के कप्तान ने कहा, “ एक विश्व टूर्नामेंट हमेशा दुनिया भर में सभी प्रतिभाओं को प्रदर्शित करने का एक रोमांचक अवसर होता है और टी-20 प्रारूप स्वाभाविक रूप से चीजों को रोमांचक और अत्यधिक प्रतिस्पर्धी बनाता है।

इस टूर्नामेंट में शामिल हर टीम में मौजूद मैच विजेता का मतलब है कि किसी भी दिन कुछ भी हो सकता है। यह एक शानदार इवेंट है और सभी टीमें इसका बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलिया की तरह न्यूजीलैंड भी अपने पहले टी-20 विश्व कप खिताब की तलाश में है। न्यूजीलैंड की टीम इससे पहले 2007 में टी-20 विश्व कप के पहले संस्करण और बाद में 2016 में सेमीफाइनल में पहुंची थी। वह टूर्नामेंट की मजबूत टीम मानी जा रही है, क्योंकि उसने हाल ही में सभी प्रमुख अंतरराष्ट्रीय सीरीज में शानदार फॉर्म दिखाई है। 2019 में वह बेहद करीब से इंग्लैंड से आईसीसी पुरुष वनडे विश्व कप फाइनल हार गई थी, जबकि उसने इस वर्ष भारत को हरा कर पहली आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप जीती थी।

दिनेश

वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image