Friday, Apr 19 2024 | Time 19:45 Hrs(IST)
image
खेल


बी-डिवीजन के फाइनल में नोएडा सिटी, कॉलेजियन

बी-डिवीजन के फाइनल में नोएडा सिटी, कॉलेजियन

नयी दिल्ली, 09 मई (वार्ता) कॉलेजियन एफसी ने फुटबॉल दिल्ली बी-डिवीजन लीग के सेमीफाइनल में मंगलवार को तमाम अनुमानों और अटकलबाजियों को गलत साबित करते हुए ईमी हीरोज एफसी को 1-0 से हराकर उलटफेर को अंजाम दिया।

अंबेडकर स्टेडियम पर खेले गये दूसरे सेमीफाइनल में नोएडा सिटी एफसी ने अपने मैन ऑफ द मैच पीयूष भंडारी के हरफनमौला प्रदर्शन से जुबा संघा एफसी को शूटआउट में मात दी।

इस रोमांचकारी मुकाबले में नोएडा के गोली जयदीप सचदेवा के कमजोर प्रदर्शन के चलते बिजोय गुसाई ने जुबा संघा को बढ़त दिलाई। पीयूष भंडारी ने अंतिम मिनट में बराबरी का गोल दागकर हिसाब चुकता कर दिया। टाई ब्रेकर में पीयूष ने गोलकीपर की भूमिका निभाते हुए दो सुंदर बचाव कर अपनी टीम को 6-5 (1-1) से जीत दिलाई।

टाई ब्रेकर में नोएडा के लिए पीयूष, मनीष सुयाल, प्रांजय सिंह, आकाश नागर और थंगमीलीन के निशाने लक्ष्य पर रहे। जुबा संघा के पवन, महिप, नितेश और बिजॉय ही गोल कर सके।

इससे पूर्व, पहले सेमी फाइनल में सातवें मिनट में कुशाग्र उप्रेती द्वारा जमाया गोल कॉलेजियन के लिये निर्णायक साबित हुआ। अधिकांश समय ईमी का दबदबा रहा लेकिन आत्महत्या पर उतारू ईमी टीम के फारवर्ड नौसीखिया नजर आए और उन्होंने गोल करने के आधा दर्जन अवसर गंवाकर हार का स्वाद चखा।

कॉलेजियन और नोएडा सिटी 12 मई को खेले जाने वाले फाइनल में खिताब के लिये आमने-सामने होंगी।

शादाब

वार्ता

More News
मेघा प्रदीप ने एशियाई नौकायन चैंपिययनिशप में जीता कांस्य पदक

मेघा प्रदीप ने एशियाई नौकायन चैंपिययनिशप में जीता कांस्य पदक

19 Apr 2024 | 5:17 PM

टोक्यो 19 अप्रैल (वार्ता) भारत की मेघा प्रदीप ने शुक्रवार को एशियाई कैनो स्प्रिंट चैंपियनशिप 2024 में महिलाओं की सी1 500 मीटर स्पर्धा में कांस्य पदक जीता।

see more..
आशुतोष शर्मा की शानदार बल्लेबाजी मैंंने लुफ्त उठाया:सूर्यकुमार

आशुतोष शर्मा की शानदार बल्लेबाजी मैंंने लुफ्त उठाया:सूर्यकुमार

19 Apr 2024 | 5:13 PM

मुल्लांपुर 19 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के 33वें मुकाबले में पंजाब किंग्स के आशुतोष शर्मा की बल्लेेबाजी की चारो ओर तारीफ के बीच मुम्बई इंडियंस के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कहा कि उन्होंने भी आशुतोष की शानदार बल्लेबाजी का लुफ्त उठाया।

see more..
image