Thursday, Apr 18 2024 | Time 11:41 Hrs(IST)
image
खेल


उत्तर कोरिया ने ताजिकिस्तान को हराया, भारत बाहर

उत्तर कोरिया ने ताजिकिस्तान को हराया, भारत बाहर

अहमदाबाद, 15 जुलाई (वार्ता) उत्तर कोरिया ने शीर्ष पर चल रही टीम ताजिकिस्तान को सोमवार को 1-0 से हरा दिया और उत्तर कोरिया की इस जीत के साथ मेजबान तथा गत चैंपियन भारत इंटरकांटिनेंटल कप फुटबॉल टूर्नामेंट से बाहर हो गया।

अपने पहले दो मैच हार चुके भारत की उम्मीदें इस मुकाबले में ताजिकिस्तान की जीत पर टिकी हुई थीं लेकिन भारत को 5-2 से हराने वाली उत्तर कोरियाई टीम ने ताजिकिस्तान को एक गोल से शिकस्त दे दी।

उत्तर कोरिया की यह लगातार दूसरी जीत है और उसके छह अंक हो गए हैं और वह चार टीमों के टूर्नामेंट में दूसरे स्थान पर पहुंच गया है। ताजिकिस्तान और उत्तर कोरिया के एक बराबर 6-6 अंक हैं लेकिन बेहतर गोल औसत के आधार पर ताजिकिस्तान पहले और उत्तर कोरिया दूसरे स्थान पर है।

भारत का मंगलवार को सीरिया से मुकाबला होना है लेकिन उत्तर कोरिया की जीत के बाद भारत की उम्मीदें टूट चुकी हैं। सीरिया के साथ उसका मैच अब औपचारिकता मात्र है जबकि फाइनल में पहुंचने के लिए सीरिया को यह मैच हर हाल में जीतना है। भारत अपने पहले मैच में ताजिकिस्तान से 2-4 से हारा था।

 

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image