Tuesday, Apr 16 2024 | Time 15:47 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


बॉलीवुड में हर ऑउटसाइडर के साथ बर्ताव नहीं किया जाता :फरहान

बॉलीवुड में हर ऑउटसाइडर के साथ बर्ताव नहीं किया जाता :फरहान

मुंबई 28 जून (वार्ता) बॉलीवुड फिल्मकार-अभिनेता फरहान अख्तर ने नेपोटिज़्म (भाई-भतीजावाद) को लेकर कहा कि इसका फायदा मिलता है लेकिन बॉलीवुड में हर ऑउटसाइडर के साथ बुरा बर्ताव नहीं किया जाता है।

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद सोशल मीडिया पर अलग अलग मुद्दों पर बहस छिड़ी हुई है। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग समेत आम यूजर्स नेपोटिज़्म, आउटसाइडर्स-इनसाइडर्स को लेकर बहस कर रहे हैं। इस बीच मशहूर गीतकार जावेद अख़्तर के बेटे और फरहान अख़्तर ने भी इस मामले में अपनी राय रखी है। फरहान का कहना है कि स्टार किड्स को फायदा मिलता है, लेकिन बॉलीवुड में हर ऑउटसाइडर के साथ बुरा बर्ताव नहीं किया जाता है।

फरहान अख्तर ने कहा कि यह चर्चा करने का समय नहीं है कि सुशांत का निधन कैसे और क्यों हुआ। उन्होंने कहा ,“स्टार किड्स होने से इंडस्ट्री में काफी फायदा मिलता है और फिल्म निर्माताओं तक पहुंचने में शुरुआती मदद मिलती है।इंडस्ट्री सफलता और असफलता के तराजू पर चलती है। अब आप कहेंगे कि क्या जो लोग फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखते हैं, क्या उन्हें कोई फायदा मिलता है। तो मेरा जवाब होगा- बिल्कुल मिलता है। क्या उन्हें आसानी से काम मिल जाता है। मैं बोलूंगा बिल्कुल मिल जाता है।लेकिन क्या ये बुरी चीज हैं। नहीं। आपके माता-पिता ने इतनी मेहनत की है, तब जाकर उनके बच्चों को वो फायदा मिला है। हर माता-पिता अपने बच्चों के लिए ये सब करना चाहते हैं। बॉलीवुड में हर ऑउटसाइडर के साथ बुरा बर्ताव नहीं किया जाता है। अंत में जो टैलेंटेड होता है, वो ही सफलता हासिल करता है।”

प्रेम सतीश

वार्ता

More News
अरविंद अकेला कल्लू और शिवानी सिंह का गाना पिस्टल रिलीज

अरविंद अकेला कल्लू और शिवानी सिंह का गाना पिस्टल रिलीज

16 Apr 2024 | 3:38 PM

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू और गायिका शिवानी सिंह का गाना पिस्टल रिलीज हो गया है।

see more..
यशोदा का नंदलाला का ट्रेलर रिलीज

यशोदा का नंदलाला का ट्रेलर रिलीज

16 Apr 2024 | 3:35 PM

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) काजल राघवानी और गौरव झा स्टारर फिल्म यशोदा का नंदलाला का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मैड्ज़ मूवीज प्रेजेंट और वर्ल्ड वाइड फिल्म प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी काजल राघवानी और गौरव झा स्टारर फिल्म यशोदा का नंदलाला का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह, समीर आफताब और प्रतीक सिंह हैं, जबकि निर्देशक राज किशोर प्रसाद (राजू) हैं। ट्रेलर इंटर 10 रंगीला के ऑफिशियल यूट्यूब से रिलीज हुआ है।

see more..
खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘रंग दे बसंती’ 07 जून को होगी रिलीज

खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘रंग दे बसंती’ 07 जून को होगी रिलीज

16 Apr 2024 | 3:32 PM

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म ‘रंग दे बसंती’ 07 जून को रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता रौशन सिंह ने बताया कि सेंसर बोर्ड के प्रॉब्लम के बाद अब यह फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है।

see more..
आकाश प्रताप सिंह की फिल्म मैं लड़ेगा का ट्रेलर रिलीज

आकाश प्रताप सिंह की फिल्म मैं लड़ेगा का ट्रेलर रिलीज

16 Apr 2024 | 3:27 PM

मुंबई,, 16 अप्रैल (वार्ता) अभिनेता-लेखक आकाश प्रताप सिंह की आने वाली फिल्म 'मैं लड़ेगा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अक्षय भगवानजी और पिनाकिन भक्त द्वारा निर्मित आकाश प्रताप सिंह की फिल्म 'मैं लड़ेगा' मैं लाडेगा एक बेटे की कठिन कहानी को दर्शाती है, जो अपने पिता के खिलाफ अपनी मां के सपोर्ट में खड़ा होता है।

see more..
कभी खुशी कभी गम का ट्रेलर रिलीज

कभी खुशी कभी गम का ट्रेलर रिलीज

16 Apr 2024 | 3:23 PM

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) प्रदीप पांडेय चिंटू, आम्रपाली दुबे और संचिता बनर्जी स्टारर फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यशी फिल्म्स - अभय सिन्हा एवं रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट प्रस्तुत और निर्माता निशांत उज्जवल की फिल्म कभी खुशी कभी गम का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू, आम्रपाली दुबे और संचिता बनर्जी के बीच की कहानी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने वाली है।फिल्म में महानायक कुणाल सिंह सिंह की दमदार उपस्थिति भी है।

see more..
image