Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:53 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रदेश में अपराध पर नहीं शोक संवदेनाओं पर रोक : मनोज पाण्डेय

प्रदेश में अपराध पर नहीं शोक संवदेनाओं पर रोक : मनोज पाण्डेय

झांसी, 25 सितम्बर(वार्ता) समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोज पाण्डेय ने शुक्रवार को प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार पर तीखा तंज कसते हुए कहा कि यहां बढ़ते अपराधों पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है। अपराध को रोकने में सरकार नाकामयाब है लेकिन अगर किसी पीडित के प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त की जाएं तो उसे पुरजोर तरीके से रोकने पूरा अमला खड़ा हो जाता है।

ऊंचाहार के विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार सभी मोर्चों पर फेल है और इनके पास अपनी एक भी उपलब्धि गिनवाने के लिए नहीं है यह केवल पहले की सपा सरकार के विकास कार्यों का मात्र उद्घाटन करने का काम कर रहे हैं और अपनी पीठ थपथपा रहे हैं। श्री पाण्डेय महोबा जाते हुए कानपुर में गिरफ्तार होने के बाद यहां आपातकाल में अवसर की तलाश करते हुए पार्टी के कार्यकर्ताओं में उत्साह वर्धन करने आए थे।

उन्होंने केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार को किसान और श्रमिक विरोधी बताते हुए सीधा हमला बोला और कहा कि भाजपा 2014, 2017 और 2019 में बड़े-बड़े नारों के सहारे सत्ता में आई थी लेकिन अपने वायदों को निभाने में असफल रही। उत्तर प्रदेश सरकार में लगातार बढ़ रहे अपराध चिंता का विषय बने हुए हैं। यह मैं नहीं कह रहा हूं,क्राइम ब्यूरो रिपोर्ट ने यह माना है कि अपराध उत्तर प्रदेश में बहुत तेजी से बढ़े है। महोबा में व्यवसाई इंद्रकांत त्रिपाठी की हत्या के पूर्व ही उन्होंने आईपीएस पर संदेह जताते हुए आरोप लगाया था। अपराध पर तो यह लोग नियंत्रण कर नहीं कर पा रहे हैं इसके इतर यदि कोई शोक संवेदनाएं भी पीड़ितों के घर जाकर प्रकट करना चाहे तो उसे भी जाने से रोका जा रहा है।

जब वह लखनऊ से कानपुर होते हुए महोबा इंद्रकांत के घर शोक संवेदना व्यक्त करने जा रहे थे तो उन्हें कानपुर में गिरफ्तार कर लिया गया। सीतापुर में हुए कमलेश की हत्या के दौरान भी अटरिया में उन्हें गिरफ्तार किया गया था। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व विधायक सनातन पाण्डेय,केके ओझा,जिलाध्यक्ष महेश कश्यप,पूर्व एमएलसी श्याम सुन्दर सिंह,राहुल सक्सेना,महावीर शरण भार्गव,अजय सूद,चन्द्र प्रकाश मिश्रा,पूर्व जिलाध्यक्ष जालौन धीरेन्द्र यादव कोंच,जिला प्रवक्ता संदीप वर्मा समेत दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सोनिया

वार्ता

More News
मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

28 Mar 2024 | 6:27 PM

सहारनपुर, 28 मार्च (वार्ता) लोकसभा चुनाव में मतदाताओं से अपने मत का सही इस्तेमाल करने की अपील करते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के कार्यकाल में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मुक्ति मिली है।

see more..
वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

28 Mar 2024 | 6:22 PM

पीलीभीत 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद वरुण गांधी ने लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद पीलीभीत के लोगों को पत्र लिख कर उनके प्रति अपनी करुणा का इजहार किया है।

see more..
image