Wednesday, Apr 24 2024 | Time 18:11 Hrs(IST)
image
खेल


जाेकोविच की कोचिंग टीम से जुड़े राडेक

जाेकोविच की कोचिंग टीम से जुड़े राडेक

नयी दिल्ली, 01 दिसंबर (वार्ता) पूर्व नंबर एक सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने कहा है कि चेक गणराज्य के पूर्व युगल विशेषज्ञ राडेक स्टीपनेक उनकी कोचिंग टीम से जुड़ गए हैं और अब वह आंद्रे अगासी के साथ काम करेंगे।

जाकोविच ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी देते हुए बताया कि अगासी और पूर्व युगल विशेषज्ञ स्टीपनेक सर्बिया के बोरिस बेकर और मारियन वाजदा की जगह लेंगे। उन्हाेंने कहा,‘‘ कुछ समय पहले राडेक स्टीपनेक और मैं नेट पर एक दूसरे के खिलाफ खेलते थे। लेकिन अब हम एक लक्ष्य के लिए मिल गए हैं। उनके मेरे कोचिंग टीम से जुड़ने से मैं काफी रोमांचित हूं।”

जोकोविच इस समय चोट और खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं जिसके कारण उन्हें रैंकिंग में नुकसान उठाना पड़ा है और वह शीर्ष 10 से बाहर हाे गए हैं। जोकोविक अब 28 से 30 दिसंबर तक अबूधाबी में होने वाले वर्ल्ड टेनिस चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे।

एजाज

वार्ता

More News
आईपीएल के 39वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 39वें मैच के बाद की अंक तालिका

23 Apr 2024 | 11:52 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में मंगलवार को खेले गये 39वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

23 Apr 2024 | 11:47 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) मार्कस स्टॉयनिस नाबाद (124) और निकोलस पूरन (34) रनों की शानदार पारियों की मदद से लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया है।

see more..
image