Wednesday, Nov 21 2018 | Time 03:28 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

अब हरियाणा में ‘नशा भगाओ, बेटा बचाओ‘ मुहिम शुरू हुई

अब हरियाणा में ‘नशा भगाओ, बेटा बचाओ‘ मुहिम शुरू हुई

डबवाली (सिरसा), 04 सितंबर (वार्ता) हरियाणा में सिरसा के पुलिस अधीक्षक हामिद अख्तर ने आज कहा कि ‘नशा भगाओ, बेटा बचाओ‘ मुहिम सिर्फ पुलिस के बूते सफल नहीं हो सकती इसके लिए जिले के हर नागरिक को आगे आना होगा।

श्री अख्तर प्रदेश के दक्षिणी छोर डबवाली उपमंडल के गांव अबूब शहर से आज ‘नशा भगाओ, बेटा बचाओ’ मुहिम के शुभारंभ के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि पड़ोसी प्रांत में युवतियां भी नशे के जाल में फंस चुकी हैं, गनीमत है सिरसा ऐसी स्थिति से बचा है। उन्होंने कहा कि आमजन यह न सोचे कि सिर्फ पहले से नशे के जाल में फंस चुके लोगों के परिवार ही प्रभावित हैं, नशा एक बेहद बुरी लत है जिसका कोई भी शिकार हो सकता है।

श्री बालमुंकद ट्रस्ट के चैयरमेन कुलदीप भांभू ने कहा कि उन्होंने नशे के गर्त में धंसते जारहे युवाओं के कारण उजड़ते परिवारों की स्थिति देखते हुए यह मुहिम शुरू की है।

सं महेश विक्रम

वार्ता

More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image