Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:33 Hrs(IST)
image
राज्य


पेट्रोल की कीमतों पर हंगामा करने वाले अब कहां : कमलनाथ

पेट्रोल की कीमतों पर हंगामा करने वाले अब कहां : कमलनाथ

भोपाल, 08 सितंबर (वार्ता) कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने आज भारतीय जनता पार्टी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पूववर्ती केंद्र सरकार के समय पेट्रोल की बढ़ी कीमतों पर हंगामा मचाने वाले लोग आज पेट्रोल-डीज़ल के भाव आसमान छूने पर कहां हैं।

श्री कमलनाथ ने आज यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि पिछले तीन महीने में पेट्रोल के दाम साढे छह और डीज़ल के नौ रुपये बढ़े है, फिर भी सरकार ना तो इस पर वेट कम कर रही है और ना इसे जीएसटी में ला रही है। कांग्रेस सरकार के समय इस मुद्दे पर हंगामा करने वाले लोग अब कहां हैं।

मुरैना जिले में कल रेत माफिया द्वारा एक डिप्टी रेंजर की कुचल कर हत्या करने के मुद्दे पर श्री कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में पिछले 13 साल में रेत माफ़िया ने कितने लोगों की जान ली, यह सरकार को बताना चाहिए।

सीधी जिले के चुरहट में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान उनके रथ पर पथराव की निंदा करते हुए श्री कमलनाथ ने कहा कि दोषियों पर कार्यवाही के साथ ही ये जांच भी होना चाहिए कि इस घटना के पीछे कौन लोग थे। उन्होंने कहा कि इस घटना की निष्पक्ष और उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिये।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के 17 सितंबर को प्रदेश के प्रस्तावित दौरे के बारे में पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि वे भोपाल में कार्यकर्ता सम्मेलन में भी हिस्सा लेंगे।

गरिमा प्रशांत

वार्ता

image