Friday, Apr 19 2024 | Time 19:35 Hrs(IST)
image
खेल


घर में जीत की हैट्रिक के साथ ओडिशा पहली बार टॉप-4 में

घर में जीत की हैट्रिक के साथ ओडिशा पहली बार टॉप-4 में

भुवनेश्वर, 12 जनवरी (वार्ता) एरिडेन संताना और सिस्को हर्नांडेज की जुगलबंदी के दम पर मेजबान ओडिशा एफसी ने शनिवार को यहां कलिंगा स्टेडियम में मुम्बई सिटी एफसी को 2-0 से हराकर हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में पहली बार टॉप-4 में प्रवेश कर लिया।

ओडिशा के लिए संताना ने 48वें और हर्नांडेज ने 74वें मिनट में गोल किए। ओडिशा की घर में यह लगातार तीसरी और अब तक की कुल पांचवीं जीत है। टीम अब 18 अंकों के साथ तालिका में चौथे नंबर पर पहुंच गई है। मुम्बई की यह लगातार दूसरी हार है और टीम अब 16 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर खिसक गई है।

मेजबान ओडिशा के लिए तीसरे मिनट में हर्नांडेज ने कॉर्नर पर शॉट लिया, लेकिन गोल पोस्ट के पास मौजूद मोदू सोगो ने इसे क्लीयर कर दिया। इसके छह मिनट बाद ही जैरी का यह शॉट क्रॉसबार के ऊपर से निकल गया। ओडिशा द्वारा कुछ अच्छे मौकों के बीच मुम्बई सिटी भी मेजबान टीम के गोलपोस्ट में मुस्तैद और चौकन्ना थी। 14वें मिनट में अमीने शेरमिति के पास पर सोगो बॉल को नेट में नहीं डाल पाए।

पांच मिनट बाद ही नंदकुमार ने ओडिशा का चौथा कॉर्नर गंवा दिया। वहीं, 33वें मिनट तक 63 प्रतिशत तक बॉल पजेशन अपने पक्ष में रखने क बावजूद ओडिशा गोल नहीं कर पा रही थी। मुम्बई के पास 44वें मिनट में गोल दागने का बेहतरीन मौका आया, लेकिन सोगो का शॉट वाइड चला गया और दोनों ही टीमें पहले हाफ की समाप्ति तक बढ़त नहीं ले सकी।

राज

जारी वार्ता

More News
मेघा प्रदीप ने एशियाई नौकायन चैंपिययनिशप में जीता कांस्य पदक

मेघा प्रदीप ने एशियाई नौकायन चैंपिययनिशप में जीता कांस्य पदक

19 Apr 2024 | 5:17 PM

टोक्यो 19 अप्रैल (वार्ता) भारत की मेघा प्रदीप ने शुक्रवार को एशियाई कैनो स्प्रिंट चैंपियनशिप 2024 में महिलाओं की सी1 500 मीटर स्पर्धा में कांस्य पदक जीता।

see more..
आशुतोष शर्मा की शानदार बल्लेबाजी मैंंने लुफ्त उठाया:सूर्यकुमार

आशुतोष शर्मा की शानदार बल्लेबाजी मैंंने लुफ्त उठाया:सूर्यकुमार

19 Apr 2024 | 5:13 PM

मुल्लांपुर 19 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के 33वें मुकाबले में पंजाब किंग्स के आशुतोष शर्मा की बल्लेेबाजी की चारो ओर तारीफ के बीच मुम्बई इंडियंस के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कहा कि उन्होंने भी आशुतोष की शानदार बल्लेबाजी का लुफ्त उठाया।

see more..
image