Friday, Mar 29 2024 | Time 10:09 Hrs(IST)
image
खेल


टॉप4 में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगी ओडिशा

टॉप4 में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगी ओडिशा

भुवनेश्वर, 28 जनवरी (वार्ता) मेजबान ओडिशा एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में बुधवार को जब यहां कलिंगा स्टेडियम में एफसी गोवा के खिलाफ मुकाबले में उतरेगी तो उसकी कोशिश इस मैदान पर अपना शतप्रतिशत रिकॉर्ड बरकरार रखने की होगी।

जोसेफ गोम्बाउ की देखरेख में खेल रही ओडिशा एफसी का चार मैचों से चला आ रहा विजय रथ पिछले मैच में बेंगलुरू में आकर रूक गया था जब मौजूदा चैंपियन बेंगलुरू एफसी ने उसे 3-0 की एकतरफा हार थमा दी थी। ओडिशा ने एरिडेन संताना के चोट के कारण सीजन से बाहर होने के बाद स्ट्राइकर मैनुएल ओनवू के साथ करार किया है। गोम्बाउ की उम्मीद है कि ओनवू चोटिल संताना की जगह को भरने में कामयाब होंगे जिन्होंने 14 मैचों में नौ गोल दागे थे।

ओडिशा एफसी इस समय अंकतालिका में 21 अंक लेकर चौथे नंबर पर है और एक जीत से वह अंकतालिका में टॉप-4 में अपनी स्थिति मजबूत कर लेगी। एफसी गोवा 14 मैचों में 27 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है। गोवा अपने पिछले मैच में केरला ब्लास्टर्स को हरा चुकी है।

उल्लेखनीय है कि ओडिशा एफसी ने पिछले चार मैचों में टॉप तीन टीमों एटीके, एफसी गोवा और बेंगलुरू एफसी के खिलाफ एक भी गोल नहीं किया है। चोटिल मार्कस टेबर का भी इस मैच में खेलना तय नहीं माना जा रहा है जबकि शुभम सारंगी और कार्लोस डेल्गाडो पर ही निलंबित हुए पड़े हैं।

दूसरी तरफ, गोवा को घर के बाहर पिछले दो मैचों में दो हार का सामना करना पड़ा है। कोच सर्जियो लोबेरा चाहेंगे कि उनकी टीम घर के बाहर हार के क्रम तोड़कर जीत दर्ज करे। गोवा के लिए इस मैच में मिडफील्डर अहमद जाहोह नहीं खेल पाएंगे। हुगो बाउमोस टीम के लिए छह गोल और चार असिस्ट कर चुके हैं और टीम को एक बार फिर से उनसे ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

राज

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image