Thursday, Apr 18 2024 | Time 15:11 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जनता की समस्याओं का अधिकारी त्वरित समाधान करें:केशव

जनता की समस्याओं का अधिकारी त्वरित समाधान करें:केशव

लखनऊ, 22 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि जनता की समस्याओं का त्वरित समाधान करें और किसी प्रकार की लापरवाही या हीलाहवाली बर्दास्त नहीं होगी।

श्री मौर्य ने आज यहां जनता दर्शन में यह निर्देश दिए । उन्होंने कहा है कि समस्याओं का गुणवत्तापूर्ण व समयबद्ध निस्तारण होना चाहिए, ताकि किसी फरियादी को बार-बार किसी कार्यालय के चक्कर न/न लगाने पड़ें। जनता के हितों को प्राथमिकता देते हुए उपमुख्यमंत्री ने आज लखनऊ स्थित अपने आवास पर प्रदेश के दूरदराज जिलों से आए लोगों की समस्याओं एवं शिकायतों को सुना। तत्पश्चात संबंधित अधिकारियों को सभी समस्याओं के समाधान के साथ-साथ ठंड से बचाव के लिए सार्वजनिक स्थानों एवं चौराहों पर अलाव की व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

श्री मौर्य ने जनता से सीधे रू-ब-रू होते हुये उनकी समस्याएं न/न केवल सुनी, बल्कि उन्हें शीघ्र निस्तारित करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। दूर-दूर से आए हुए लोगों की समस्याओं को सुनते हुए उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि किसी भी समस्या के निस्तारण में लापरवाही या हीलाहवाली किसी भी दशा में क्षम्य नहीं होगी।

त्यागी

वार्ता

More News
दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

17 Apr 2024 | 11:52 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि दो लड़कों की जोड़ी पहले भी उत्तर प्रदेश में फ्लॉप रही थी और एक बार फिर इस जोड़ी को यूपी की जनता सिरे से नकार देगी।

see more..
image